कार व वैन की भिड़ंत, बंगलुरू के तातेड़ दंपती की हुई मौत

Balod News - डौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम चोरहा पड़ाव के पास कार व वैन की भिड़ंत में बंगलुरू निवासी तातेड़ दंपती की मौत हो गई।...

Feb 15, 2020, 06:36 AM IST
Balod News - chhattisgarh news a collision between a car and van the death of a tethered couple from bangalore

डौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम चोरहा पड़ाव के पास कार व वैन की भिड़ंत में बंगलुरू निवासी तातेड़ दंपती की मौत हो गई। पति सुरेश तातेड़ (52) की मौत दल्लीराजहरा के शहीद अस्पताल में हुई तो उनकी प|ी निर्मला तातेड़ (48) की मौत रायपुर के एक निजी अस्पताल में पहुंचने से पहले हो गई। इनके अलावा दोनों गाड़ी में सवार चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

बंगलुरू से पति अपने प|ी की छोटी बहन मंजू बाघमार की बेटियों की शादी में भानुप्रतापपुर के पास संबलपुर वार्ड 11 में आए थे। शादी होने के बाद उनका भतीजा सतीश कसेर उन्हें अपनी कार से रायपुर माना एयरपोर्ट छोड़ने जा रहा था। कार में पति-प|ी के अलावा उनका 28 साल का बेटा अभिषेक उर्फ छोटू तातेड़ भी बैठा हुआ था तभी चोरहा पड़ाव के पास सामने दल्ली राजहरा की ओर से आ रही वैन चालक ने टक्कर मार दी। इस वैन में भी एक महिला को प्रसव के बाद 2 दिन की बच्ची के साथ घर छोड़ने ले जा रहे थे। घटना में उक्त वैन का चालक और महिला भी घायल हो गई। 2 दिन की बच्ची बाल-बाल बची। इधर कार चालक सतीश कसेर व मृतक के बेटे अभिषेक को भी चोट आई है।

प्रत्यक्षदर्शी व कार चालक सतीश ने कहा कि घटना के बाद 108 पर फोन करते रहे लेकिन नंबर कवरेज से बाहर बताता रहा। बहुत प्रयास किए लेकिन कुछ हुआ नहीं। ऐसे में एक राहगीर की गाड़ी को रुकवा कर मदद मांगी गई और उसी के जरिए हम दल्लीराजहरा के शहीद अस्पताल पहुंचे। तब तक फूफा सुरेश की मौत हो चुकी थी। सिर में गंभीर चोट आई थी बुआ की हालत भी खराब थी उसे रायपुर रेफर किया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही बुआ ने भी दम तोड़ दिया।

बालोद. दोनों गाडि़यों में टक्कर के बाद कार व वैन क्षतिग्रस्त हो गई।

X
Balod News - chhattisgarh news a collision between a car and van the death of a tethered couple from bangalore
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना