गंगा मैया मंदिर झलमला में रक्तदान शिविर आज

Balod News - नरेंद्राचार्य महाराजश्री के 54 वें जन्मोत्सव पर भक्त सेवा मंडल ने गंगा मैया मंदिर झलमला परिसर में 13 अक्टूबर को सुबह...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:30 AM IST
Balod News - chhattisgarh news blood donation camp in ganga maiya temple jhalmala today
नरेंद्राचार्य महाराजश्री के 54 वें जन्मोत्सव पर भक्त सेवा मंडल ने गंगा मैया मंदिर झलमला परिसर में 13 अक्टूबर को सुबह 10:30 बजे से रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। नरेंद्र आचार्य दक्षिण पीठ नाणीजधाम महाराष्ट्र के जन्मोत्सव पर महाराष्ट्र के अलावा देश के विभिन्न स्थानों में रक्तदान शिविर पखवाड़े का आयोजन 1 से 15 अक्टूबर तक किया जाता है।

पिछले साल जिले में पहली बार संस्था ने रक्तदान शिविर लगाकर 39 यूनिट रक्त इकट्ठा किया था। जिसे जरूरतमंद लोगों को दान करवाया गया। मंडल के सचिव अनूप कुमार साहू ने बताया कि शिविर के माध्यम से भारतीय सेना के जवानों के लिए 7848 यूनिट और महाराष्ट्र शासन के ब्लड बैंक के लिए 65482 यूनिट रक्तदान किया जा चुका है। 2 अक्टूबर को पूरे देश में एक ही दिन में 26540 यूनिट रक्तदान हुआ।

ब्लड इन नीड टीम बनाकर मदद कर रहे

तुम जियो और दूसरों को जीने में सहायता करो, इस प्रेरणा के साथ संस्थान ने ब्लड इन नीड टीम बनाई है। अब तक कई जरूरतमंद लोगों को निशुल्क रक्तदान कर जान बचाई गई है। डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट ब्लड इन नीड डॉट ओआरजी इस वेबसाइट या मोबाइल नंबर 9619171004 अपना रजिस्ट्रेशन कर जिन्हें ब्लड की जरूरत है, उनके परिवार के सदस्य अपनी पूरी जानकारी उपलब्ध कराने के बाद उनके पास के स्थान के रजिस्टर्ड व्यक्तियों के जरिए उन्हें रक्तदान करवाते हैं।

X
Balod News - chhattisgarh news blood donation camp in ganga maiya temple jhalmala today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना