मोटरपंप में खराबी से बोर बंद, पंडरदल्ली में 200 परिवार 7 दिन से जूझ रहे जल संकट से

Balod News - नगर पालिका की निष्क्रियता व उदासीनता के चलते वार्ड 2 गणेश चौक पंडरदल्ली के लोगों को पेयजल संकट से जूझना पड़ रहा है।...

Oct 13, 2019, 06:46 AM IST
नगर पालिका की निष्क्रियता व उदासीनता के चलते वार्ड 2 गणेश चौक पंडरदल्ली के लोगों को पेयजल संकट से जूझना पड़ रहा है। मोटरपंप में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण सप्ताह भर से लोग परेशान हैं। टैंकर के माध्यम पानी सप्लाई की जा रही है लेकिन उससे भी लोगों की प्यास नहीं बुझ रही है। नगरपालिका द्वारा मोटरपंप को सुधारने में ढिलाई बरतने से वार्ड के लोग नाराज है।

वार्ड के संतोष रावटे, विमल यादव, प्रिया, मानकी, त्रिलोका, कोमल साहू, अशोक निर्मलकर सहित वार्डवासियों ने बताया कि वार्ड 2 माटी चट्टा में स्थित बोर एक सप्ताह से खराब पड़ा है । इस बोर के बंद होने से 200 परिवार पानी की समस्या से रोजाना जूझ रहे है। बीते गर्मी में लोगों को जल संकट का सामना करना पड़ा था, लेकिन बरसात में भी उन्हें पेयजल संकट से जूझना पड़ रहा है। नगर पालिका दैनिक उपयोग के लिए पर्याप्त पानी उपलब्ध नहीं करा पा रही है। किसी भी वार्ड में पंप के जलने अथवा खराब होने से उस स्थान पर निकाय में रखे अतिरिक्त पंप को लगा कर पानी की सप्लाई होनी चाहिए। लेकिन निकाय के पास कोई ऐसी योजना नहीं है। टैंकर के पहुंचते ही वार्डवासी बर्तन लेकर दौड़ पड़ते है। पानी को लेकर विवाद की स्थिति भी निर्मित हो रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना