शराब पीकर लड़कों ने की छेड़छाड़, वार्डवासियों ने जमकर पीटा, गाड़ी कर ली जब्त, मांगी माफी

Balod News - गुरुवार रात 8 बजे अटल आवास वाले रोड में शराब पीकर वापस लौट रहे बघमरा क्षेत्र के 5 युवक बाइक रोक कर एक लड़की से छेड़छाड़...

Sep 14, 2019, 06:40 AM IST
गुरुवार रात 8 बजे अटल आवास वाले रोड में शराब पीकर वापस लौट रहे बघमरा क्षेत्र के 5 युवक बाइक रोक कर एक लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश की। युवती ने आसपास के लोगों को आवाज दी तो कुछ लोग दौड़ कर आए और आपस मे उलझ गए। छेड़छाड़ करने वालों में तीन युवक इतने नशे में थे कि बाइक रोककर लोगों से मारपीट करने लगे। विवाद के दौरान वार्डवासियों ने एक बाइक की चाबी निकाल ली और आरोपी युवक मौके से भाग गए। रात 9 बजे बालोद पुलिस ने बाइक को जब्त किया। दूसरे दिन आठ युवक फिर मौके पर आकर माफी मांगने लगे लेकिन गुस्साए भीड़ ने एक न सुनी। सुबह पुलिस ने आरोपियों को पीटते हुए थाने ले गई। आरोपियों के माता पिता के द्वारा माफी मांगने पर पीड़ित पक्ष ने मामला वापस लिया।

आमापारा वार्डवासी रोमन मांडले बताते हैं कि आमापारा कैनाल के रास्ते शराब दुकान जाने का शॉर्टकट मार्ग है। शाम होते ही शराबियों का आना-जाना तेज होता है और लोग गंदी गंदी गालियां देते हुए इस मार्ग से गुजरते हैं। हमने कई बार शिकायत की लेकिन यह मार्ग बंद नहीं हुआ। सुबह कैनाल में नहाने वाली वार्ड की महिलाओं को भी इस समस्या से गुजरना पड़ता है।

खेतों में शराब की बोतलें और पानी पाउच का भंडार लगा हुआ है: शिकारीपाड़ा के रहने वाले मनोज ढीमर व पप्पू ढीमर बताते हैं तांदुला डेम के नीचे जिस स्थान पर चखना दुकान खोला गया है वहां से लोग चखना लेकर खेतों के आसपास बैठकर शराब पीते हैं और खेत में ही डिस्पोजल और शराब की बोतलों को फेंक देते हैं। महिलाओं के पैरों में कांच गढ़ जाता है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना