पार्षद नई तो अध्यक्ष पुरानी कुर्सी पर बैठेंगे

Balod News - रविवार 19 जनवरी से नगर पालिका परिषद में विकास चोपड़ा अध्यक्ष के रूप में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करेंगे। 5 साल तक...

Jan 19, 2020, 06:35 AM IST
Balod News - chhattisgarh news councilor will sit on old chair if new
रविवार 19 जनवरी से नगर पालिका परिषद में विकास चोपड़ा अध्यक्ष के रूप में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करेंगे। 5 साल तक जिस चेंबर और भवन से काम चलता रहा, उसकी स्थिति खराब होने के कारण अब भवन का कायाकल्प किया जा रहा है। बैठक व्यवस्था बदल दी गई है। अब अध्यक्ष और उपाध्यक्ष अलग-अलग चेंबर में बैठेंगे। पहले अध्यक्ष के बगल में ही पूर्व उपाध्यक्ष पदमनी साहू बैठती थी। अब उपाध्यक्ष अनिल यादव के लिए अलग चेंबर बनाया जा रहा है। नगर पालिका अध्यक्ष के चेंबर का लुक बदल दिया गया है। लेकिन अध्यक्ष इस बार भी अपनी पुरानी कुर्सी पर ही बैठेंगे। उन्होंने कहा उन्हें पुरानी कुर्सी से लगाव है इसलिए उसे नहीं बदलेंगे। सिर्फ पार्षदों के लिए नई कुर्सी का इंतजाम किया गया है।

बालोद. पुरानी कुर्सी पर ही बैठेंगे अध्यक्ष विकास चोपड़ा।

लोगों की सुविधा का ख्याल, बना वेटिंग हॉल

नगर पालिका में अध्यक्ष से मिलने आने वाले लोगों के लिए अब वेटिंग हॉल की सुविधा भी मिलेगी। जो एसी युक्त है। पहले जहां सीएमओ का चेंबर था, उस कमरे को अब वेटिंग हॉल बना दिया गया है। अगर अध्यक्ष किसी काम में व्यस्त हैं और कोई उनसे मिलने आए। तो वे इस हॉल में बैठकर उनका इंतजार कर सकते हैं। किसी तरह की गोपनीय चर्चा या शिकायत भी करनी है तो यहां बैठकर कर सकते हैं। नगरपालिका के प्रवेश द्वार को भी देशभक्ति थीम पर तीन रंगों से सजाया गया है। इसके अलावा सीएमओ का चेंबर भी अब दूसरी जगह पर शिफ्ट हो गया है। भवन से गिरने लगा था मलबा, मेंटेनेंस कर चलाएंगे कुछ साल तक काम नपाध्यक्ष विकास चोपड़ा ने कहा कि नगर पालिका भवन की हालत बहुत ही खराब हो चुकी है। उनके चेंबर सहित कई कर्मचारियों के कमरे की छत से मलबा गिरने लगा है। चूंकि अभी तत्काल में नए भवन की व्यवस्था नहीं है। इस कारण कुछ साल तक अभी यहीं से काम चलेगा। फिर जय स्तंभ चौक स्थित टाउनहॉल या अन्य दूसरी जगह नगर पालिका दफ्तर शिफ्ट होगा। अभी टाउनहॉल में नवोदय स्कूल चल रहा है।

X
Balod News - chhattisgarh news councilor will sit on old chair if new
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना