गोड़मर्रा में निकासी की समस्या, गली में भरा बरसाती पानी, घरों में हो रहा सीपेज

Balod News - बरसात के दिनों में गोड़मर्रा की गलियां पानी से सराबोर है। गली में 1 फीट पानी भरा है। जिससे आसपास के कच्चे मकानों में...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 08:45 AM IST
Devri Bangla News - chhattisgarh news daily evacuation problem rainwater in the street seepage happening in homes
बरसात के दिनों में गोड़मर्रा की गलियां पानी से सराबोर है। गली में 1 फीट पानी भरा है। जिससे आसपास के कच्चे मकानों में सीपेज हाे रहा है। ग्राम पंचायत ने बरसात के पहले सफाई नहीं कराई जिसके कारण पानी जमा हो गया है।

इससे ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है। गंदा पानी जमा होने से बदबू भी आ रही है। डौंडीलोहारा ब्लाक के ग्राम झिटिया के आश्रित ग्राम गोड़मर्रा में गली सहित चारों तरफ बारिश का पानी भर गया है। ग्रामीण संजय साहू, हेमंत देशमुख ने बताया कि पानी निकासी की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। इसलिए गली में एक फीट पानी भर गया है। गांव में ना तो सीसी रोड बनी है और ना ही नाली। गोड़मर्रा में विकास व निर्माण काे लेकर पंचायत बैठक में बात की गई। लेकिन व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ। पंच अमरिका बाई, हिरेंद्र देशमुख, गीता देशलहरे ने बताया कि नाली निर्माण की बात पंचायत में हुई है। सतनामी पारा व सांस्कृतिक मंच के सामने सीमेंटीकरण की मांग की गई है। गौठान में दलदल से मवेशी भी परेशान है। योगेंद्र देशमुख व डामनलाल देशमुख ने बताया कि पंचायत मुख्यालय व केंवटनवागांव मार्ग खराब है। झिटिया व केंवटनवागांव की ओर की सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है। डामर उखड़ने से गिट्टियां बाहर आ गई है। ग्राम पंचायत झिटिया सरपंच ढालेश्वरी सेवता ने बताया कि ग्राम गोड़मर्रा में पानी निकासी की समस्या है। सीसी रोड व नाली निर्माण के लिए विधायक व जिला पंचायत से मांग की गई है।

देवरीबंगला. गाेड़मर्रा की गलियों में भरा पानी। आने-जाने में परेशानी।

X
Devri Bangla News - chhattisgarh news daily evacuation problem rainwater in the street seepage happening in homes
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना