पूछताछ में खुलासा, पत्नी निसंतान से दुखी तो पति कान दर्द से रहता था परेशान

Balod News - तीन दिन पहले अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम देवगहन में टिकेश्वर साहू और ललिता बाई साहू दोनों पति-प|ी ने जहर पीकर...

Aug 14, 2019, 08:35 AM IST
Balod News - chhattisgarh news disclosed in interrogation wife unhappy with childless husband upset with ear pain
तीन दिन पहले अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम देवगहन में टिकेश्वर साहू और ललिता बाई साहू दोनों पति-प|ी ने जहर पीकर जान दे दी थी।

घटना में पुलिस जांच में जुटी हुई है कि आखिर दोनों ने आत्महत्या क्यों की। प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आ रही है कि प|ी ललिता बाई साहू निसंतान होने के कारण परेशान रहती थी। 12 साल पहले उनकी शादी हुई थी। लेकिन अब तक संतान नहीं हुआ था। वह टिकेश्वर की दूसरी प|ी थी। इसी तरह टिकेश्वर कान के तकलीफ से परेशान था।

बेटे युधिष्ठिर साहू ने बताया दो बार पिता के कान का ऑपरेशन भी हो चुका था। अभी और ऑपरेशन करवाने वाले थे। दोनों ही व्यक्तिगत परेशानी के चलते आपस में कभी-कभी झगड़ते थे। पुलिस का अनुमान है कि इसी वजह से दोनों ने आत्महत्या का कदम उठाया होगा। टीआई आरएस सिन्हा ने कहा कि अभी परिवार में शोक का माहौल है। इसलिए बारीकी से पूछताछ नहीं कर पाए हैं। जल्द ही परिजन से नए सिरे से पूछताछ कर वास्तविक कारण जानने का प्रयास करेंगे। पीएम रिपोर्ट भी अभी नहीं आई है।

X
Balod News - chhattisgarh news disclosed in interrogation wife unhappy with childless husband upset with ear pain
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना