मौके पर भारी वाहन के टायर के निशान, टक्कर से हुई मौत

Balod News - नेशनल हाइवे 30 बालोदगहन नर्सरी के सामने रविवार शाम 7 से 8 बजे के बीच अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मादा तेंदुए की मौत...

Aug 14, 2019, 08:35 AM IST
Balod News - chhattisgarh news heavy vehicle tire marks on the spot death due to collision
नेशनल हाइवे 30 बालोदगहन नर्सरी के सामने रविवार शाम 7 से 8 बजे के बीच अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मादा तेंदुए की मौत हुई थी। इस मामले में वन विभाग व गुरुर पुलिस जांच में जुट गई है। मौके पर भारी वाहन के टायर के निशान दिखने की पुष्टि विभाग ने कर ली है।

अब इसी आधार पर गुरुर पुलिस की मदद से ड्राइवर तक पहुंचने के दावे किए जा रहे है। गुरुर रेंजर राजेश कुमार का कहना है कि मौके पर भारी वाहन के टायर के निशान दिख रहे हैं, मादा तेंदुआ इसी से टकराया है।अज्ञात वाहन की पतासाजी की जा रही है, पहले इस इलाके में ऐसा वन्यप्राणी कभी दिखा ही नहीं, अब उच्च अफसरों के आदेश पर सुरक्षा के लिहाज से बोर्ड लगाने जैसे जरुरी कार्रवाई कर रहे हैं ताकि ऐसी घटना दोबारा न हो।

डीएफओ सतोविषा समाजदार का कहना है कि मौत एक्सीडेंटल है। यह पीएम रिपोर्ट व मौके पर वास्तविक स्थिति से क्लियर हो चुका है। नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वन विभाग कार्रवाई करने सक्षम: गुरुर टीआई मनीष शर्मा का कहना है कि वन विभाग अपने स्तर पर कार्रवाई करने सक्षम है। अभी तक अज्ञात वाहन के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

X
Balod News - chhattisgarh news heavy vehicle tire marks on the spot death due to collision
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना