घायलों की मदद करने 42 डेंजर जोन में तैनात होंगे जीव दया समिति के सदस्य

Balod News - 2 दिन पहले पुरूर से चारामा मार्ग में मरकाटोला राजाराव पठार के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। इसके पहले...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:31 AM IST
Balod News - chhattisgarh news members of jeeva daya samiti will be posted in 42 danger zone to help the injured
2 दिन पहले पुरूर से चारामा मार्ग में मरकाटोला राजाराव पठार के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। इसके पहले भी इसी रूट में 40 दिन के भीतर 7 लोगों की जान जा चुकी है।

हादसों और मौत का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है। जिले में जनवरी से सितंबर तक 235 सड़क हादसे हो चुके हैं। जिनमें 82 की मौत के साथ ही 155 लोग घायल हुए हैं। इनमें से अकेले पुरूर से चारामा मार्ग के बीच 35 लोगों की मौत हुई है। विभागीय जांच रिपोर्ट में हादसों का बड़ा कारण तेज रफ्तार और नशा सामने आया है। जिला प्रशासन के साथ पुलिस, यातायात विभाग व पीडब्ल्यूडी हादसे रोकने प्रयास कर रहे हैं लेकिन हादसों में कमी आने की बजाय बढ़ोतरी हो रही है।

ये हैं जिले के 10 संवेदनशील ब्लैक स्पॉट: पुलिस ने पहले से तय 42 डेंजर जोन में से 10 संवेदनशील ब्लैक स्पॉट निकाले हैं जिसमें पहले क्रम पर पुरूर से कोचवाही चारामा मार्ग में जगतरा, मरकाटोला , मुजालगोंदी, सांकरा, करहीभदर, करकाभाट, डौंडी अवारी मार्ग, सिवनी मोड़ झलमला, गुंडरदेही से अर्जुन्दा मार्ग में कांदुल, लोहारा से राजनांदगांव मार्ग को माना है।

X
Balod News - chhattisgarh news members of jeeva daya samiti will be posted in 42 danger zone to help the injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना