20 संदिग्ध नंबरों को खंगाल रही पुलिस, युवक से पूछताछ

Balod News - दूधली हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा के अपहरण व छेड़खानी के मामले में पांचवे दिन पुलिस को एक संदिग्ध युवक हाथ लगा...

Feb 15, 2020, 06:36 AM IST

दूधली हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा के अपहरण व छेड़खानी के मामले में पांचवे दिन पुलिस को एक संदिग्ध युवक हाथ लगा है। जिसे छात्रा ने पहचाना है। लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि जिसे संदिग्ध माना जा रहा है वह असल आरोपी है या नहीं?

पुलिस इसलिए भी संदिग्ध को गंभीरता से ले रही है क्योंकि वह छात्रा के पड़ोसी गांव का ही है। संदिग्ध युवक से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा 20 अन्य युवक भी संदेह के दायरे में हैं। सभी युवकों का नाम घटना के दिन लिए गए मोबाइल लोकेशन के आधार पर सामने आया है। पुलिस संदिग्ध युवकों की फोटो छात्रा को दिखाकर पहचान करवाने की कोशिश में लगी हुई है। अनुमान है कि एक-दो दिन में मामले में खुलासा हो सकता है। पुलिस किसी भी तरह से रिस्क नहीं लेना चाहती इसलिए इस पर अभी कुछ बोलने से इंकार कर ही है।

चौथा आरोपी भी हो सकता है

छात्रा ने घटना के बाद अपने बयान में बताया था कि जब उसे आरोपी कार में पकड़ कर ले जा रहे थे, तब कार चला रहे युवक ने किसी अन्य व्यक्ति को फोन करके कहा था कि आपका काम हो गया। यानी मामले में कोई चौथा आरोपी भी है। पुलिस घटना के रूट के दौरान सक्रिय मोबाइल नंबर की तलाश करके उन दो संदिग्ध नंबरों के आधार पर भी जांच कर रही है।

पिता बोले 5 दिन हो गए

अब तक आरोपियों के पकड़ में नहीं आने से छात्रा के साथ परिजन भी परेशान हो रहे हैं। पिता का कहना है कि 5 दिन हो गए पुलिस एक भी आरोपी को पकड़ नहीं पाई। इधर पुलिस लाल कार की तलाश में अब राजधानी रायपुर तक भी जा पहुंची है। अलग- अलग टीम बनाकर कार शोरूम संचालकों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि खुलासा हो सके।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना