रजिस्ट्री कार्यालय डौंडी में नहीं दल्लीराजहरा में ही रहेगा: मंत्री

Balod News - पहले ही दल्ली राजहरा विकास को तरस रहा है। अब सरकार के बदलते ही नेताओं द्वारा अपने करीबी को फायदा पहुंचाने के लिए...

Bhaskar News Network

Sep 22, 2019, 06:51 AM IST
Dallirajhara News - chhattisgarh news registry office will not be in daundi but will remain in dallirajhara minister
पहले ही दल्ली राजहरा विकास को तरस रहा है। अब सरकार के बदलते ही नेताओं द्वारा अपने करीबी को फायदा पहुंचाने के लिए लौह अयस्क नगरी से उसके हक को एक के बाद एक छीना जा रहा है। पहले असहमति तथा जमीन उपलब्ध न होने का बहाना बना कर गुपचुप तरीके से केंद्रीय विद्यालय को स्थानांतरित करने का निर्णय और अब रजिस्ट्री कार्यालय भी डौंडी में स्थानांतरण कर देना चिंता की बात है।

रजिस्ट्री कार्यालय दल्ली राजहरा से हस्तांतरित करने के विरोध में नगर के लोग सामने आ गए हैं और इसी मुद्दे को लेकर शनिवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिल भेड़िया से मुलाकात की। मंत्री ने आश्वासन दिया कि रजिस्ट्री कार्यालय को दल्लीराजहरा में ही रहेगा। प्रतिनिधिमंडल में 100बिस्तर अस्पताल, केंद्रीय विद्यालय व उपतहसील कार्यालय को दल्ली में स्थापित करने की मांग की। इसके पहले भी नगर के लोग लोग सामने आ चुके है। नगर पालिका अध्यक्ष काशीराम निषाद व उपाध्यक्ष रुखसाना बेगम ने नगरवासियों की भावनाओं का समर्थन करते हुए खुद कलेक्टर रानू साहू से मुलाकात कर इस फैसले पर विरोध जताते हुए तहसील कार्यालय पूर्व की तरह नगर में ही स्थापित रखने की मांग किया था । कलेक्टर ने बताया था कि आदेश सरकार की ओर से आया था और एक सरकारी कर्मचारी होने के नाते इसका पालन किया। इसके बाद ही नगर के सर्वदलीय मंच ने मंत्री अनिला भेड़िया के पास जाकर विरोध दर्ज कराया। इस मामले को लेकर मंत्री से मुलाकात में अनाज किराना अध्यक्ष शंकर कुकरेजा, रमेश मित्तल, राजू सोनी, झूमरलाल छाजेड़, परितोष हंसपाल, शुभम गुप्ता, वीरेंद्र भारद्वाज ,पीयूष सोनी, अशोक बाम्बेश्वर, रतिराम कोसमा, विवेक मसीह, राजू सोनी , किशोर जैन ,बबलू चक्रवर्ती, अशोक शाह, सुखदेव निषाद, संतोष देवांगन , विनोद जैन ,बेनुराम पटेल, मनीष पाठक, रतन जामुलकर, शुभम गुप्ता, अदिभ भगत, संजय मेश्राम, संजय सोनवानी, पार्षद विजय देहार आदि मौजूद थे ।

दल्लीराजहरा. मंत्री अनिला से मुलाकात करते प्रतिनिधि मंडल।

X
Dallirajhara News - chhattisgarh news registry office will not be in daundi but will remain in dallirajhara minister
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना