झांसा देकर बनाया संबंध, गर्भवती हुई तो शादी से इंकार

Balod News - दो साल से प्रेम प्रसंग की आड़ में आरोपी युवक प्रेमिका के साथ रहा, जब गर्भवती हुई तो शादी से इंकार कर दिया। प्रेमिका...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:41 AM IST
Balod News - chhattisgarh news the relationship formed by bluffing refusing marriage if pregnant
दो साल से प्रेम प्रसंग की आड़ में आरोपी युवक प्रेमिका के साथ रहा, जब गर्भवती हुई तो शादी से इंकार कर दिया। प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को प्रेमी युवक आरोपी भूषण लाल साहू निवासी झलमला को गिरफ्तार कर जेल भेजा। उसके खिलाफ पीड़िता ने दुष्कर्म व एसटी एससी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था।

केस का रोचक पहलु यह था कि लड़का, लड़की दोनों की पहचान फेसबुक से हुई थी। लड़की गुरुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। लड़का बालोद थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि झलमला के युवक भूषण लाल ने उनसे लगभग 2 साल पहले फेसबुक के जरिए चैटिंग करके दोस्ती बढ़ाई। फिर दोनों के बीच प्यार हुआ और मिलने लगे। शादी का झांसा देता रहा युवक। जब वह गर्भवती हो गई और उसे शादी के लिए कहने लगी तो उसने इंकार कर दिया। लड़की सात माह के गर्भ से है। मामले की जानकारी अपने परिजनों को देने के बाद गांव स्तर पर बैठक भी हुई। लेकिन लड़के ने अपनाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद लड़की के परिजन लड़के के घर भी गए। वहां भी उनकी मां ने कह दिया कि जाओ जो करना है, हम बेटे की शादी इस लड़की से नहीं होने देंगे। जिसके बाद पीड़िता ने गुरुर थाने आकर शिकायत की थी।

भूषण साहू

सात माह तक टालता रहा

फेसबुक की ये दोस्ती धीरे-धीरे परवान चढ़ी। कभी-कभी लड़का लड़की के घर भी आता था तो कभी दोनों साथ घूमने के लिए बाहर जाते थे। जब संबंध बनाने से मना करती थी तो युवक कहता था चिंता मत करो, मैं शादी करने तैयार हूं। गर्भवती हुई उस समय भी उसे बताई तो वह टालता रहा कि अभी रुक जाओ फिर कुछ महीने बाद शादी कर लेंगे। लेकिन सात माह हो गए वह टालता रहा।

X
Balod News - chhattisgarh news the relationship formed by bluffing refusing marriage if pregnant
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना