महिला की नहीं हो पाई पहचान, पुलिस को हत्या की भी आशंका, चल रही जांच

Balod News - डौंडी ब्लॉक के ग्राम सल्हाईटोला रेलवे स्टेशन के पास 35 वर्षीय अज्ञात महिला गुरुवार को घायल पड़ी थी। जिसे...

Feb 15, 2020, 06:36 AM IST
Balod News - chhattisgarh news the woman could not be identified the police feared murder ongoing investigation

डौंडी ब्लॉक के ग्राम सल्हाईटोला रेलवे स्टेशन के पास 35 वर्षीय अज्ञात महिला गुरुवार को घायल पड़ी थी। जिसे एंबुलेंस के जरिए डौंडी अस्पताल ले जाया जा रहा था पर रास्ते में उसकी मौत हो गई। डौंडी से पीएम के लिए लाश को चिखलाकसा अस्पताल भेजा गया था लेकिन वहां भी डॉक्टर नहीं होने के कारण लाश को रात में जिला अस्पताल भेज दिया गया। इधर शुक्रवार को पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो लाश की स्थिति देख कर हत्या की आशंका होने लगी। शुक्रवार को शव का पीएम करवाया गया।

मामले की जांच कर रही महिला आरक्षक नर्मदा कोठारी का कहना है कि अगर ट्रेन से कोई एक्सीडेंट हुआ रहता तो लाश की स्थिति अलग ही होती। लेकिन इसमें मामला संदिग्ध है। पीठ पर खरोच आई है। पेट के नीचे भी खून निकला हुआ था। इससे हत्या का भी संदेह हो रहा है। महिला कौन थी? कहां के रहने वाली है और उसके परिजन कौन है? इसका भी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पीएम करवा कर लाश को जिला अस्पताल मरच्यूरी में रखा गया है। सोशल मीडिया के जरिए मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। मृतक के हाथ पर गोदना से फूल बना हुआ है। बाकी कहीं नाम वगैरह नहीं लिखे होने से पहचान मुश्किल हो गया है।

बालोद. हत्या के संदेह के साथ पीएम करवाकर जांच में जुटी पुलिस।

X
Balod News - chhattisgarh news the woman could not be identified the police feared murder ongoing investigation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना