बालोद से सिटी बस चलाने नगरीय प्रशासन मंत्री लिखेंगे भिलाई नगर निगम कमिश्नर को पत्र

Balod News - बालोद तक सिटी बस नहीं चल रही है। इस संबंध में गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद ने दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर...

Sep 14, 2019, 06:40 AM IST
बालोद तक सिटी बस नहीं चल रही है। इस संबंध में गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद ने दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर की कटिंग को नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया को भेजकर यहां की वास्तविक स्थिति से अवगत कराया। जिस पर मंत्री ने कमिश्नर नगर निगम भिलाई को पत्र लिखने की बात कही है। जिसके बाद मीटिंग में अप्रूवल करवा कर सिटी बस चालू कराने का आश्वासन दिया है।

दरअसल निगम भिलाई के अनुसार सिटी बस का संचालन होता है। इसकी पुष्टि मंत्री के ओएसडी ने की है। विधायक का कहना है कि गुंडरदेही से बालोद तक सिटी बस चलाने को लेकर लगातार संबंधितों से चर्चा कर रहा हूूं। जल्द सकारात्मक परिणाम भी आएगा। इसके अलावा सुपेला में खड़ी अनुपयोगी बसों के बारे में भी जानकारी दी है। इस संबंध में जल्द ही संबंधितों की ओर से जवाब मिलेगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भास्कर अभियान: हम भी हों सिटी बस में सवार, बालोद को मिले यह अधिकार

बस चलाने नपा अध्यक्ष ने कलेक्टर को सौंपा पत्र

नगर पालिका बालोद अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने कलेक्टर को पत्र सौंप कर सिटी बस चलाने की मांग की। श्री चोपड़ा ने बताया कि वर्तमान में नगरीय यातायात संसाधनों के तहत दुर्ग भिलाई ट्रांसपोर्ट यातायात सोसायटी द्वारा दुर्ग से गुंडरदेही तक सिटी बस का संचालन किया जा रहा है। जिला मुख्यालय तक सिटी बस का संचालन नहीं हो रहा है। बालोद जिला मुख्यालय होने के कारण दूर से आने वाले लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। सिटी बस का विस्तार अगर बालोद तक किया जाता है तो सैकड़ों लोगों को लाभ मिलेगा। लोगों की बहुप्रतीक्षित मांग को ध्यान में रखते हुए प्रस्तावित रुट गुंडरदेही से बालोद, अर्जुन्दा से बालोद तक सिटी बस चलाने उचित कार्रवाई करें। ताकि लोगों की परेशानी कम हो सके।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना