महिलाओं ने कहा- काम के दौरान कर्मचारी करते हैं बदसलूकी, इंजीनियर बोले- हटा देंगे

Balod News - दल्लीराजहरा से डौंडी की ओर रेलवे लाइन में आईटीआई के समीप पुल पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे विभाग द्वारा रिटेनिंग...

Feb 15, 2020, 07:00 AM IST
Doundilohara News - chhattisgarh news women said employees misbehave during work engineers said will remove

दल्लीराजहरा से डौंडी की ओर रेलवे लाइन में आईटीआई के समीप पुल पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे विभाग द्वारा रिटेनिंग वॉल का काम कराया जा रहा है। जिसमें आरडी कंस्ट्रक्शन भिलाई के मजदूर के रूप में काम करने वाली ग्राम सल्हाईटोला की सरस्वती साहू, मंगली बाई, फरदिया सरस्वती पिस्दा नॉमिन पिस्दा विष्णु, कविता गढ़िया, पिंकी ठाकुर, सरिता ताराम, ठेकेदार के सुपरवाइजर विजय कुमार यादव ने बताया कि यहां पर चल रहे निर्माण कार्य को देखने के लिए रेलवे विभाग का इंजीनियर नहीं रहता, वह अपने जगह पर सुखचैन मानिकपुरी खलासी को देखरेख के लिए रखा हैं। वह काम के दौरान हम लोगों से अपशब्द एवं गंदे शब्दों का संबोधन कई बार कर चुका है। पुलिस कार्रवाई होना चाहिए।

मामले में सुखचैन ने कहा की ठेकेदार के लिए हम लोगों ने दो मशीन का चाल बना कर दिया हुआ है। लेकिन वह पिछले कई दिनों से एक ही वाइब्रेटर मशीन से काम चला रहा है। इस दौरान मुझसे गलती हो गई। जिसके लिए महिलाओं से क्षमा मांग लिया हूं। महिलाओं के साथ पिछले कई दिनों से हो रहे दुर्व्यवहार के विषय में साइड इंजीनियर घनश्याम धीवर ने कहा की उक्त घटना की उन्हें भी जानकारी शुक्रवार को मिली है। उस साइड से खलासी मानिकपुरी को हटा दिया जाएगा।

डौंडी. महिलाओं ने कहा गाली गलौज करने वाले पर सख्त कार्रवाई हो।

X
Doundilohara News - chhattisgarh news women said employees misbehave during work engineers said will remove

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना