पीसीसी चीफ की 10 गांवों में सभाएं अमित भी बस्तर में कर रहे बैठक

Bastar Jagdalpur News - जगदलपुर| चित्रकोट विधानसभा के उपचुनावों के लिए अब माहौल धीरे-धीरे गर्म होने लगा है। शनिवार को पूरे विधानसभा...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:55 AM IST
Jagdalpur News - chhattisgarh news amit is also holding meetings of pcc chief in 10 villages in bastar
जगदलपुर| चित्रकोट विधानसभा के उपचुनावों के लिए अब माहौल धीरे-धीरे गर्म होने लगा है। शनिवार को पूरे विधानसभा क्षेत्र में बड़े नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। पीसीसी चीफ मोहन मरकमा, जोगी कांग्रेस के अमित जोगी, भाजपा के चुनाव प्रभारी नारायण चंदेल जैसे नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है।

शनिवार को मोहन मरकाम ने यहां मुंडीगुड़ा, नेगानार, इरिकपाल, मांदर, दाबपाल जैसे दस गांवों में नुक्कड़ सभाएं की। इस दौरान उन्होंने टाटा की जमीन वापसी, वन अधिकार पट्‌टे, सभी को चावल, धान के समर्थन मूल्य जैसे मुद्दों पर वोट डालने की अपील की। पीसीसी चीफ के साथ नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप, पीसीसी के महासचिव मलकीत सिंह गैदू भी मौजूद रहे। इधर शनिवार को ही जोगी कांग्रेस के अमित जोगी ने भी लोहांडीगुड़ा और तोकापाल में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस बैठक में बूथ वार और जोन वार प्रभारियों को चुनावी टिप्स देते हुए वर्तमान हालात को जाना। ऐसा माना जा रहा है कि अभी मतदान तक अमित यहीं डेरा जमाएंगे और जनता कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे। इधर भाजपा के चुनाव प्रभारी नारायण चंदेल ने भी चित्रकोट चुनाव की स्थितियों की समीक्षा बड़े नेताओं से की है और इलाके में चल रहे प्रचार के काम को जाना है। इसके अलावा कुछ विशेष स्थान जो कांग्रेस के गढ़ रहे हैं वहां ज्यादा मेहनत और नई रणनीति से काम की नसीहत दी है।

X
Jagdalpur News - chhattisgarh news amit is also holding meetings of pcc chief in 10 villages in bastar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना