शहर की आयशा को मिला मिस इंडिया मोस्ट स्टाइलिस्ट डेलिवुड 19 का खिताब

Bastar Jagdalpur News - जगदलपुर| दिल्ली में हुई मिस इंडिया डेलिवुड 2019 में शहर की नवोदित मॉडल आयशा लॉरेंस सिंह ने सेकेंड रनर अप का खिताब...

Bhaskar News Network

Aug 19, 2019, 07:00 AM IST
Jagdalpur News - chhattisgarh news ayesha of the city gets the title of miss india most stylist 19
जगदलपुर| दिल्ली में हुई मिस इंडिया डेलिवुड 2019 में शहर की नवोदित मॉडल आयशा लॉरेंस सिंह ने सेकेंड रनर अप का खिताब हासिल किया है। इसके अलावा उन्हें मिस इंडिया मोस्ट स्टाइलिस्ट और मिस इंडिया छत्तीसगढ़ का खिताब भी मिला है। जबकि मिस इंडिया डेलिवुड 2019 का खिताब ओडिशा की पूजा शर्मा को दिया गया। 12 से 15 अगस्त तक दिल्ली में हुए फाइनल राऊंड में उन्होंने जगह बनाई। छत्तीसगढ़ से वे अकेली प्रतिभागी हैं, जो फाइनल राऊंड तक पहुंचीं हैं।

कत्थक में एमए कर मॉडलिंग में कमाया नाम: 26 साल की आयशा ने अपनी स्कूली शिक्षा निर्मल विद्यालय से पूरी की और 2011 में वे 12वीं पास कर भिलाई से आगे की पढ़ाई की। वर्तमान में मुंबई के एक कॉलेज से एमबीए कर रही हैं। इसके अलावा वे कत्थक में एमए भी कर चुकी हैं। मॉडलिंग में रूचि के चलते उन्होंने राज्य स्तर पर आयोजित होने वाली स्पर्धाओं में भाग लिया, जिसमें उन्हें 2012 में मिस छत्तीसगढ़ खादी में रनर अप तो 2014 में मिस छत्तीसगढ़ का खिताब भी मिल चुका है।

6 महीनों से कर रहीं थीं तैयारी, सफलता में मां का बड़ा योगदान: आयशा ने बताया कि वे इस स्पर्धा के लिए बीते 6 महीनों से तैयारी कर रहीं थीं, जिसमें उन्होंने पहले अपना पंजीयन कराया, जिसके बाद वे रायपुर में हुए ऑडिशन के लिए चुनी गईं। बाद में उनका चुनाव सेमीफाइनल और फाइनल के लिए हुआ। वे बताती हैं कि उनकी सफलता के पीछे उनकी मां जॉएस लॉरेंस सिंह का बड़ा योगदान है।

बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं आयशा

आयशा बॉलीवुड की फिल्म जन्नत में सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने बस्तर की हल्बी फिल्म मया चो डोर के अलावा कुछ वीडियो अल्बम में भी काम किया है।

मिस इंडिया मोस्ट स्टाइलिस्ट के खिताब के साथ आयशा।

X
Jagdalpur News - chhattisgarh news ayesha of the city gets the title of miss india most stylist 19
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना