बैडमिंटन: मिक्स डबल्स में आयुष और दीक्षा विजेता

Bastar Jagdalpur News - जगदलपुर | इंदिरा प्रियदर्शिनी स्टेडियम के इनडोर हॉल में चल रहे 19वें राज्यस्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का शनिवार की...

Dec 08, 2019, 09:00 AM IST
Jagdalpur News - chhattisgarh news badminton ayush and deeksha winners in mix doubles
जगदलपुर | इंदिरा प्रियदर्शिनी स्टेडियम के इनडोर हॉल में चल रहे 19वें राज्यस्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का शनिवार की देर रात समापन हुआ। टूर्नामेंट के आखिरी दिन अधिकांश वर्गों में फाइनल मैच खेला गया। विजेताओं को देर रात आयोजित समापन समारोह में पुरस्कृत किया गया। खेलों में उम्रदराज खिलाड़ियों ने अपनी फुर्ति दिखाते हुए जमकर शॉट लगाए और बढ़त ली।

मिक्स्ड डबल्स में रायपुर के आयुष माखिजा और दीक्षा चौधरी विजेता और सुजय तंबोली और दीपाली गुप्ता उपविजेता रहे। विमेंस डबल्स् में दीपाली गुप्ता और दीक्षा चौधरी विजेता और हीरल चौहान और जूही देवांगन उपविजेता रहीं। मैन्स सिंगल्स में रायपुर के सिद्धार्थ प्रताप सिंह विजेता रहे। 35 प्ल्स मैन्स सिंगल्स में यूसीआर के मनीष गुप्ता विजेता, कोरबा के ओमप्रकाश साहू उपविजेता, डबल्स में मनीष गुप्ता और सुरेंद्र कटोले विजेता, कोरबा के आशीष अग्रवाल और जगदेव सिंह उपविजेता, 40 प्लस मैन्स सिंगल्स में बिलासपुर के रवि विधानी विजेता, शशिकांत शर्मा उपविजेता, डबल्स में विप्लव दत्ता और शशिकांत शर्मा विजेता और मनोज वर्मा-नुतेंद्र साहू उपविजेता, 40 प्लस विमेंस सिंगल्स में दुर्ग की रश्मि देशलहरा विजेता, रायपुर की स्वाति सोनी उपविजेता, मिक्स्ड डबल्स में यूसीआर के ऋतुराज सिंह और प्रमिला मंडावी विजेता, स्वर्णपाल चावला और रश्मि देशलहरा उपविजेता, 45 प्लस मैन्स सिंगल्स में बस्तर के बी. प्रकाशमूर्ति विजेता, यूसीआर के संजय भंसाली उपविजेता, डबल्स में बी. प्रकाशमूर्ति और रॉबर्टसन कोशी विजेता, सरगुजा के आनंदधर दीवान-विनय गुप्ता उपविजेता, 50 प्लस मैन्स सिंगल्स में दुर्ग के जयंत देवांगन विजेता, रितेश अग्रवाल उपविजेता, डबल्स में दुर्ग के जयंत देवांगन-रितेश अग्रवाल विजेता, बस्तर के रपिंदर सिंह साहनी-सुनील कुमार त्रिपाठी उपविजेता, 55 प्लस मैन्स सिंगल्स में दुर्ग के शिव देवांगन विजेता, यूसीआर के रवि साहू उपविजेता, डबल्स में दुर्ग के सायमन विलियम-शिव देवांगन विजेता, यूसीआर के रवि साहू-सुरेश कुकरेजा उपविजेता, 60 प्लस मैन्स सिंगल्स में कोरबा के बीके साव विजेता, दुर्ग के सायमन विलियम उपविजेता, डबल्स में बीके साव-जेएस ठाकुर विजेता, बीएन बागची-सदन बैनर्जी उपविजेता, 60 प्लस विमेंस सिंगल्स में कोरबा की स्वाति रेगे विजेता, मधु पांडे उपविजेता रहे।

बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल दौर में खेल की शुरूआत करती महिला खिलाड़ी।

X
Jagdalpur News - chhattisgarh news badminton ayush and deeksha winners in mix doubles
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना