गीतों से दिव्यांग मोह रहा मन, उम्र सीमा इंडियन आइडल में बनी रोड़ा

Bastar Jagdalpur News - दंतेवाड़ा। अपनी बेटी के साथ कटेकल्याण का गायक जॉनी। दंतेवाड़ा| जिले के आखिरी छोर पर स्थित गांव कटेकल्याण के युवा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:37 AM IST
Bijapur News - chhattisgarh news divya is fascinated by songs age limit is a hindrance in indian idol
दंतेवाड़ा। अपनी बेटी के साथ कटेकल्याण का गायक जॉनी।

दंतेवाड़ा| जिले के आखिरी छोर पर स्थित गांव कटेकल्याण के युवा गायक जॉनी ने अपनी पहचान बनाई है। इस दिव्यांग गायक के दर्द भरे गीतों को सुनने के लिए लोग काफी उत्सुक रहते हैं। देशभक्ति गाने हो या फिर दर्दभरे नगमे, जॉनी इन सबको अपनी आवाज से खास बना देता है। जॉनी को दंतेवाड़ा ही नहीं, बल्कि आसपास के जिलों में भी मंच पर गाने का मौका मिलने लगा है। उन्होंने अपनी प्रतिभा के बूते बीते साल बीजापुर में आयोजित सारेगामापा प्रतियोगिता भी जीती है। 38 वर्षीय जॉनी को अफसोस इस बात का है कि टीवी शो इंडियन आइडल प्रतियोगिता में उम्र सीमा की वजह से एंट्री नहीं मिल सकी।

गुरुवार को अपने तिपहिया वाहन पर 2 साल की बेटी के साथ निकले जॉनी को भास्कर टीम ने रोककर गाना सुनाने का अनुरोध किया, तो जॉनी ने सहर्ष इसे स्वीकार कर लिया अौर फिल्मी गीत सुन रहा है ना तू… रो रहा हूं मैं… गाकर सुनाया। आजीविका के लिए जॉनी अपनी प|ी के साथ कटेकल्याण में ही मनिहारी की दुकान चलाते हैं। सीमित आमदनी में गुजारा करने और दिव्यांगता के बाद भी जॉनी में गजब का आत्मविश्वास छलकता है।

X
Bijapur News - chhattisgarh news divya is fascinated by songs age limit is a hindrance in indian idol
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना