स्काई लिफ्ट लेकर फिर पहुंचे फाॅरेंसिक एक्सपर्ट

Bastar Jagdalpur News - स्काई लिफ्ट में चढ़े फारेंसिक एक्सपर्ट दुकान के अंदर का मुआयना करते।   भास्कर न्यूज | जगदलपुर शहर के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:01 AM IST
Jagdalpur News - chhattisgarh news forensic experts arrive again with sky lift
स्काई लिफ्ट में चढ़े फारेंसिक एक्सपर्ट दुकान के अंदर का मुआयना करते।

 

भास्कर न्यूज | जगदलपुर

शहर के ठाकुर रोड में स्थित आेम फैंसी और अजय फैंसी स्टोर में आग लगने और फिर अवैध पटाखों के कारण धधकी आग के बुझने के बाद भी फारेंसिक एक्सपर्ट का काम अभी खत्म नहीं हुआ है। शुक्रवार को फारेंसिक एक्सपर्ट डी सूरी बाबू यहां स्काई लिफ्ट लेकर पहुंचे थे। स्काई लिफ्ट पर चढ़कर उन्होंने दोनों बिल्डिंग का फिर से मुआयना किया। इस दौरान बड़ी संख्या में यहां पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

फारेंसिक एक्सपर्ट के मौके पर पहुंचने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग भी यहां जुट गए। फारेंसिक एक्सपर्ट डी सूरी बाबू ने बताया कि जिस दिन आग लगी थी उस दिन आग और धुआं यहां भरा था। आग बुझने के बाद पूरी बिल्डिंग में नमी थी और मटेरियल भरा पड़ा था ऐसे में कुछ जांच बची हुई थी। अब जब बिल्डिंग सूख गई और सामान भी कम हुआ है तब दोबारा से इसका निरीक्षण किया गया।

एसपी से कहकर डायरेक्टर को पत्र लिखवाएंगे

इधर फारेंसिक एक्सपर्ट डी सूरी बाबू ने बताया कि दुकान से कई नमूने कलेक्ट कर इसे रायपुर फारेंसिक लैब भेजा गया है। चूंकि रायपुर में पूरे प्रदेश से जांच के लिए अलग-अलग नमूने पहुंचते हैं। ऐसे में हर नमूनों की जांच क्रमवार होती है। लेकिन दुकानों में आग लगने और इसके बाद भड़की आग का मामला संवेदनशील है ऐसे में मैं खुद बस्तर एसपी से बात कर कहूंगा के वे फारेंसिक डायरेक्टर को पत्र लिखकर इस मामले की जांच पहले करने और रिपोर्ट जल्द उपलब्ध करवाने का निवेदन करें। उन्होंने कहा कि एसपी के पत्र से रिपोर्ट बहुत जल्द मिल जाएगी और आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

X
Jagdalpur News - chhattisgarh news forensic experts arrive again with sky lift
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना