बीजापुर में युवक को मुखबिरी के आरोप में मौत के घाट उतारा

Bastar Jagdalpur News - धारदार हथियार से की गई हत्या के बाद सड़क पर पड़ा युवक का शव। भास्कर न्यूज|बीजापुर नक्सलियों ने एक बार फिर मुखबिरी...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:41 AM IST
Bijapur News - chhattisgarh news in bijapur a young man was killed on charges of informing
धारदार हथियार से की गई हत्या के बाद सड़क पर पड़ा युवक का शव।

भास्कर न्यूज|बीजापुर

नक्सलियों ने एक बार फिर मुखबिरी के आरोप में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। नक्सलियों ने शव के पास पर्चा छोड़कर युवक पर तेलंगाना पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। घटना बीजापुर जिले के भद्रकाली थाना क्षेत्र के दुधेड़ा की है।

यहां युवक परके किस्तैया की बीती रात नक्सलियों ने तेलंगाना पुलिस के संपर्क में रहते हुए मुखबिरी का आरोप लगाकर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के बाद घटना स्थल पर नक्सलियों ने पर्चे छोड़े हैं। जिस पर युवक द्वारा तेलंगाना पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया गया है। इस वारदात को नक्सलियों के मद्देड़ एरिया कमेटी ने अंजाम दिया है। घटना की पुष्टि एसपी दिव्यांग पटेल ने की है। नक्सलियों ने जारी पर्चे में कहा है कि युवक को बार-बार समझाइश दी गई थी लेकिन वह मुखबिरी करने से बाज नहीं आ रहा था।

मुखबिरी कर वह पुलिस से पैसे भी ले रहा था। इसके चलते उसे सजा दी गई है। बता दें कि इससे पहले भी नक्सलियों के नेशनल पार्क एरिया कमेटी ने बीजापुर के तोयनार मार्ग पर माड़वी रामलु की हत्या कर दी थी। वारदात के बाद घटना स्थल पर पर्चे फेंककर उस पर भी मुखबिरी करने का आरोप लगाया था।

X
Bijapur News - chhattisgarh news in bijapur a young man was killed on charges of informing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना