मंत्री ताम्रध्वज ने सड़क के गड्‌ढे भरने के लिए कहा

Bastar Jagdalpur News - प्रदेश के गृह, जेल एवं लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि आम जनता में पुलिस के प्रति विश्वास एवं...

Nov 11, 2019, 07:01 AM IST
प्रदेश के गृह, जेल एवं लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि आम जनता में पुलिस के प्रति विश्वास एवं अपराधियों के मन में भय होना चाहिए। उन्होंने राजनीतिक प्रकरणों की वापसी की समीक्षा की और इस कार्य को विशेष प्राथमिकता से पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने सड़क पर बने गड्‌ढों को तत्काल भरने की बात कही साथ ही समय सीमा में सड़क निर्माण पूरा करने को कहा।

कलेक्टोरेट में पुलिस और लोनिवि के अफसरों की बैठक में मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि पुलिस कुछ ऐसा करे कि वह समाज में शांति व्यवस्था कायम करने के साथ-साथ अपराधों पर नियंत्रण तथा आम जनता की विश्वास अर्जित करने में सफल हो सके। लोक निर्माण विभाग के कार्यों की समीक्षा करते हुए निर्माण कार्यों में गुणवत्ता एवं समय-सीमा का विशेष ध्यान रखने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए हैं।

सड़कों की गुणवत्ता देख काम में तेजी लाने कहा

सुकमा |
जिला विकास समन्‍वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक कलेक्टोरेट में हुई। जिसमें छग ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण द्वारा बनाई जा रही पीएम सड़कें और एलडब्‍ल्‍यूई योजना की निर्माणाधीन सड़कों की गुणवत्ता को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों से नाराज बस्तर सांसद दीपक बैज ने जांच के आदेश जिम्मेदार अफसरों को दिए। विकास कार्यों की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए इसमें तेजी लाने की बात उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने कही। सांसद ने कहा कि सुकमा जिले में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, पोषण और रोजगारमूलक कार्यों के माध्यम से शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए सभी अधिकारियों को आपसी समन्वय के साथ कार्य करने की दरकार है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की आवश्यकता को देखते हुए यहां सड़क, पुल-पुलिया जैसी मूलभूत अधो संचनाओं का निर्माण भी तेजी से करना होगा। कलेक्टर चंदन कुमार ने मनरेगा, प्रधानमंत्री आवास योजना के प्रगति की जानकारी दी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना