नवनियुक्त पदाधिकारियों ने ली शपथ, कहा- साहू समाज के विकास के लिए करेंगे काम

Bastar Jagdalpur News - शहर के पथरागुड़ा स्थित साहू समाज भवन में रविवार की दोपहर नवनियुक्त पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह छत्तीसगढ़ के...

Nov 11, 2019, 07:01 AM IST
शहर के पथरागुड़ा स्थित साहू समाज भवन में रविवार की दोपहर नवनियुक्त पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ । इस अवसर पर स्थानीय विधायक रेख चंद जैन, महापौर जतिन जायसवाल के साथ शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा अतिथि के रूप में उपस्थित थे। साहू ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई । उन्होंने कहा कि किसी भी समाज के विकास के लिए संगठन अति आवश्यक है। आपस में एकजुटता के साथ सभी समस्याओं के समाधान का रास्ता निकालना चाहिए। उन्होंने समाज को एक सूत्र में बांधने के लिए स्थानीय पदाधिकारियों की प्रशंसा की।

पूर्व अध्यक्ष ने विकास कार्यों की जानकारी दी: इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष अनिल हिरवानी ने 2006 से लेकर अब तक समाज के संगठन एवं विकास कार्यों की जानकारी मुख्य अतिथि को दी । इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय विधायक एवं महापौर से समाज के भवन निर्माण में सहयोग की बात कही । इसके अलावा पूर्व विधायक संतोष बाफना द्वारा किए गए सहयोग के लिए आभार प्रकट किया । इस दौरान उन्होंने सामाजिक भवन की भूमि का पट्टा सरकार द्वारा दिए जाने की मांग भी रखी।

जगदलपुर। शपथ ग्रहण समारोह के कार्यक्रम में मौजूद जनप्रतिनिधि।

कार्यक्रम में इन्हंे दिलाई गई शपथ

मुख्य अतिथि द्वारा अध्यक्ष के पद की उत्तम साहू, उपाध्यक्ष विजय साहू महेंद्र साहू योगेश सोनवानी और भारतीय साहू, सचिव विजय साहू सह सचिव नितिन साहू और करुणा साहू , कोषाध्यक्ष भरत साहू को शपथ दिलाई गई। इसके अलावा सह कोषाध्यक्ष के पद की लक्ष्मी नारायण साहू, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष कामेश्वरी साहू, उपाध्यक्ष सीमा सोनवानी, युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष प्रकाश साहू, उपाध्यक्ष शैलेंद्र साहू, मंदिर प्रभारी चंद्रकांत साहू , संरक्षक घनश्याम साहू, प्रचार प्रसार प्रभारी सुनील साहू को शपथ दिलाई गई। बताया जा रहा है कि शपथ लेने के बाद सभी पदाधिकारियों ने समाज के विकास की बात भी कही गई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना