19 दिनों के बाद भी पोटाकेबिन से भागे तीन छात्रों का कोई सुराग नहीं

Bastar Jagdalpur News - सुकमा| अधीक्षक की फटकार के बाद बीते 21-22 अक्‍टूबर की दरम्‍यानी रात तोंगपाल के 500 सीटर शैक्षणिक संस्‍था पोटाकेबिन से...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:00 AM IST
Sukma News - chhattisgarh news no clue of three students who fled potacabin even after 19 days
सुकमा| अधीक्षक की फटकार के बाद बीते 21-22 अक्‍टूबर की दरम्‍यानी रात तोंगपाल के 500 सीटर शैक्षणिक संस्‍था पोटाकेबिन से भागे तीन बच्‍चों का 19 दिनों बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। पिछले रविवार को परिजनों ने तोंगपाल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना प्रभारी विजय पटेल ने बताया कि पुलिस लगातार खोजबीन में जुटी हुई है। मिल रहे इनपुट के आधार पर टीम को रवाना भी किया गया है।

बावजूद पिछले सात दिन से पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगा। इधर भाकपा नेता मनीष कुंजाम ने इसे गंभीर प्रशासनिक लापरवाही बताते हुए आवासीय शैक्षणिक संस्‍थाओं की व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। मनीष कुंजाम ने बताया कि एआईएसएफ के प्रदेश अध्‍यक्ष महेश कुंजाम की अगुवाई में कुछ लोग इस मामले की शिकायत सीएम से करने वाले थे पर उन्‍हें सीएम से मिलने नहीं दिया गया। मनीष कुंजाम, रामासोढ़ी समेत अन्‍य नेताओं ने 19 दिनों से लापता छात्रों के मामले में चिंता जाहिर की है। इधर इस मामले में स्‍थानीय विधायक व मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि बच्‍चों की खोजबीन में कोई कमी नहीं होगी। पतासाजी तेज करने के साथ दोषियों पर कार्रवाई की बात उन्‍होंने कही।

X
Sukma News - chhattisgarh news no clue of three students who fled potacabin even after 19 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना