अच्छे काम करते हुए अपने जीवन को प्रभु को अर्पण करें: डेनियल

Bastar Jagdalpur News - जगदलपुर| चंदैय्या मेमोरियल मेथोडिस्ट चर्च में रविवार को मेथोडिस्ट मैन सप्ताह का समापन किया गया। डीएस रेवरेंट...

Bhaskar News Network

Oct 22, 2019, 07:05 AM IST
Jagdalpur News - chhattisgarh news offer your life to god by doing good work daniel
जगदलपुर| चंदैय्या मेमोरियल मेथोडिस्ट चर्च में रविवार को मेथोडिस्ट मैन सप्ताह का समापन किया गया। डीएस रेवरेंट विक्टर डेनियल ने कहा कि इस साल की थीम थी अनंत जीवन कैसे प्राप्त करें। डेनियल ने बताया कि हम अच्छे काम करते हुए इस जीवन को अपने प्रभु को अर्पण करते हुए समाज और देश के लिए काम करें। इसमें कोई कोताही या लापरवाही न बरतें। समाज के विकास में हर व्यक्ति का योगदान होता है।

इस बात को लेकर समाज की गतिविधियों में भाग लें और लोगों के बेहतर भविष्य के लिए काम करें मुख्य वक्ता रोनाल्ड सिंह ने कहा कि यीशु की आराधना में परिवार के हर सदस्य को शामिल होना चाहिए। प्रार्थना में लोगों के कल्याण की कामना करना चाहिए । कार्यक्रम का संचालन राजन डेविड द्वारा किया गया। डीएस विक्टर डेनियल द्वारा आशीष वचन देकर सभा समाप्त की गई। जॉर्डन सामंत, अनुराग तेलंग, शैलेंद्र शाह, अरविंद लाल, बबलू पॉल, एरिकसन सोमा, जितेंद्र सिंह, पास्टर इन चार्ज रविंद्र नाथ और रेव.युसूफ सिंह रेव, जी पॉल मौजूद थे ।

प्रभु यीशु के संदेशों को बताते रेवरेंट।

X
Jagdalpur News - chhattisgarh news offer your life to god by doing good work daniel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना