देशभर के शहीदों को यादकर हुई परेड सलामी दी, परिजनों की समस्याएं भी सुनीं

Bastar Jagdalpur News - शहीद दिवस पर सोमवार को शहीद परेड का आयोजन किया गया। पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग और शहीद जवानों के परिवार के लोगों ने...

Oct 22, 2019, 06:45 AM IST
शहीद दिवस पर सोमवार को शहीद परेड का आयोजन किया गया। पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग और शहीद जवानों के परिवार के लोगों ने दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरूआत की। इसके बाद एसपी गर्ग ने शहीद जवानों के नाम पढ़े और बाद में शहीदों को सशस्त्र सलामी दी गई। बाद में जवानों सहित अन्य लोगों ने शहीद स्मारक में पुष्प चक्र और फूल अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। बाद में कलेक्टर पीएस एल्मा, एसपी गर्ग ने शहीद जवानों के परिजनों का शॉल-श्रीफल से सम्मान किया। इसके साथ ही शहीद स्मारक में बने शहीद स्मृति उद्यान का उद्घाटन किया गया। बाद में रक्षित केंद्र में कलेक्टर एल्मा और एसपी गर्ग ने शहीद परिवारों की बैठक ली, जिसमें उनकी समस्याओं को सुनने के बाद इनके समाधान के निर्देश उन्होंने संबंधित अफसरों को दिए। इस दौरान जिपं सीईओ प्रेम कुमार पटेल, आईटीबीपी 53वीं बटालियन के कमांडेंट पंकज कुमार वर्मा, 45वीं बटालियन के डिप्टी कमांडेंट दिनेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

लोगों ने शहीद स्मारक में पुष्प चक्र व फूल अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

दंतेवाड़ा में शहीदों को किया याद

दंतेवाड़ा|
शहीद स्मृति पर सोमवार को शहीदों की स्मृति में सीएएफ की 9वीं वाहिनी कैम्प में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां दंतेवाड़ा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा, एसपी डॉ अभिषेक पल्लव, सीईओ एस आलोक, एएसपी सूरज सिंह परिहार सहित अन्य अफसर व जवान मौजूद थे।

शहीद जवानों के बच्चों को छात्रवृत्ति दिलवाने फॉर्म भरवाए

बीजापुर| देशभर में शहीद हुए 292 जवानों को सोमवार को शहीद स्मृति दिवस के दौरान श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान एसपी दिव्यांग पटेल ने शहीदों के नाम पढ़े। इसके बाद दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों को सलामी दी गई। यहां शहीदों को शहीद स्मारक में फूल अर्पित किए गए। बाद में शहीद जवानों के परिजनों का सम्मान किया गया। इसके साथ ही शहीदों के बच्चों को छात्रवृत्ति दिलाने आवेदन पत्र भरवाए गए।

एसपी गर्ग ने शहीद जवानों के परिजनों का शॉल-श्रीफल से सम्मान किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना