बालिका दिवस पर हुई कार्यशाला, निबंध और चित्रकला स्पर्धा में विजेता किए गए पुरस्कृत

Bastar Jagdalpur News - कोंडागांव| अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस और राष्ट्रीय साक्षरता दिवस पर कलेक्टोरेट में शुक्रवार को एक दिन की...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:10 AM IST
Kondagaon News - chhattisgarh news winners awarded in workshop essay and painting competition held on girl39s day
कोंडागांव| अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस और राष्ट्रीय साक्षरता दिवस पर कलेक्टोरेट में शुक्रवार को एक दिन की कार्यशाला आयोजित की गई। इस दौरान हुई स्पर्धाओं में विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया गया। इसमें निबंध, चित्रकला स्पर्धा हुई, जिसमें चित्रकला में झामिन साहू, संजूलता कश्यप, सोनिया साहू, कशिश पोयाम और निबंध में दीपशिखा साहू, कल्पना साहू, भारती धृतलहरे, प्रियंका कोर्राम, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रीता कश्यप, पार्वती यादव, बती बघेल ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।

इधर हसलनार की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रीता बघेल को अपने केंद्र में 6 गंभीर कुपोषित बच्चों को सामान्य श्रेणी पर लाने के चलते उन्हें सम्मानित किया गया। इधर कलेक्टर ने अगले 6 महीने में महिला स्व-सहायता समूह द्वारा अपनी सदस्य महिलाओं को एनीमिया से मुक्त करने पर 50 हजार रूपए नगद और जिले के स्कूलों-कॉलेजों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को एनीमियामुक्त करने पर संस्थाओं को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

कोंडागांव। कार्यशाला में विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

X
Kondagaon News - chhattisgarh news winners awarded in workshop essay and painting competition held on girl39s day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना