--Advertisement--

छत्तीसगढ़ / ओवरटेक करते वक्त ट्रक से भिड़ी कार; 10 लोगों की मौत, 9 एक ही परिवार से



टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और शव सड़क पर बिखर गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और शव सड़क पर बिखर गए।
X
टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और शव सड़क पर बिखर गए।टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और शव सड़क पर बिखर गए।

  • राजनांदगांव जिले के सोमनी के पास हुआ हादसा
  • मरने वालों में 6 महिलाएं, 1 बच्चे की हालत गंभीर

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 04:07 PM IST

राजनांदगांव. यहां के सोमनी थाना क्षेत्र में रविवार सुबह कार और ट्रक की अामने-सामने से हुई टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई। इनमें नौ एक ही परिवार के और एक कार का ड्राइवर शामिल है। चार लोग जख्मी हैं। मृतकों में छह महिलाएं हैं।  कार का ड्राइवर एक बस को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। 

मां बम्लेश्वरी के दर्शन करके लौट रहे थे

  1. भिलाई के कैंप वन क्षेत्र निवासी एक परिवार के 14 लोग डोंगरगढ़ से मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर रविवार सुबह करीब 7 बजे स्कार्पियाे से लौट रहे थे। सोमानी के पास यह हादसा हुआ।

  2. नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

    Accident

     

  3. हादसे में ये लोग मारे गए

    पी मंगौया (35), उनकी पत्नी पी वेंकटलक्ष्मी (30), के आदिनारायण (30), के सावित्री (27), विक्रम कुमार (30), ए नागमणि (26), एस मंजू (20), पी मनीषा (19), एस वेंकटलक्ष्मी (35) और कार ड्राइवर अब्दुल (19)। 

  4. पैदल दर्शनार्थियों के लिए खाली है एक ओर की सड़क

    Accident

     

    जहां हादसा हुआ वहां पर नवरात्रि के चलते एक ओर की सड़क पदयात्रियों के लिए खाली रखी गई है। एेसे में दूसरी ओर की सड़क से ही दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही हो रही थी। पुलिस ने ट्रक के चालक को हिरासत में ले लिया है। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..