पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माणाधीन सैप्टिक टैंक में गिरी 5 साल की बच्ची, डूबने से मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इसी टैंक में गिरकर हुई बच्ची की मौत - Dainik Bhaskar
इसी टैंक में गिरकर हुई बच्ची की मौत
  • कवर्धा जिले के पिपरिया नगर पंचायत की घटना
  • खुले टैंक के पास खेलते हुए अंदर जा गिरी बच्ची

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा  जिले में एक 5 साल की बच्ची मौत सेप्टिक टैंक में डूबने की वजह से हो गई। निर्माणाधीन मंगल भवन के लिए यह सेप्टिक टैंक बनाया जा रहा था। जहां घटना हुई वह इलाका नहर पारा वार्ड- 15 के तहत आता है। सोमवार की सुबह हुई इस घटना के बाद मंगलवार को गांव वाले ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मृतक अंशु टैंक के पास ही खेल रही थी। पैर फिसलने की वजह वह उसमें जा गिरी। 
 

ये भी पढ़े
बच्चों को नक्सली बताया तो ठाना कि अब लड़ेंगे
टैंक में करीब 8 फीट पानी भरा था, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। बच्ची का पिता पेशे से ड्राइवर है, मृत अंशु की 2 छोटी बहनें व 1 भाई है। परिवार बेहद गरीब है। ऐसे में गांव वालों ने ही बच्ची का अंतिम संस्कार करवाया। पिपरिया में नगर पंचायत कार्यालय के पीछे करीब 6 हजार वर्गमीटर जमीन पर सर्व समाज मांगलिक भवन का निर्माण किया जा रहा है। इसका टेंडर राजेश अग्रवाल नाम के ठेकेदार को मिला है। पिपरिया थाने के प्रभारी मुकेश सोम ने बताया कि खुले सेप्टिक टैंक में डूबने से बच्ची की मौत हुई। परिजन के बयान से यदि ठेकेदार की लापरवाही सामने आती है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser