पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काउंटिंग में 3 लेयर में रहेंगे 500 जवान तैनात

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
काउंटिंग के दौरान मतगणना स्थल पर केवल 18 आब्जर्वर के अलावा पुलिस और प्रशासन का कोई भी अधिकारी मोबाइल लेकर अंदर नहीं जा सकता है। इसके अलावा पुलिस विभाग के 500 से ज्यादा जवान तीन लेयर में सुरक्षा व्यवस्था को संभालेंगे। शनिवार इस संबंध में चर्चा करने के लिए एसएसपी डॉ. संजीव शुक्ला ने जिलेभर के अधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने विजयी जुलूस के दौरान 6 अलग-अलग जगहों पर बैरिकेडिंग एंडिंग पाइंट रहेगी।

कंट्रोल रूप में आयोजित बैठक में एसएसपी ने बताया कि आउटर कार्डन, इनर कार्डन और आइसोलेशन के तहत सुरक्षा के तीन चक्र बनाए गए हैं। आउटर कार्डन में नेशनल हाईवे से डी-मार्ट की ओर पार्किंग बनाई गई है। आब्जर्वर और मतगणना में शामिल कर्मचारी जुनवानी की ओर से प्रवेश करेंगे। संजीव शुक्ला ने बताया कि उस दौरान मोबाइल पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। इस दौरान केवल 6 आब्जर्वर, 6 आरओ और 6 एआरओ ही केवल मोबाइल घूम सकेंगे। उनके अलावा मीडिया समूह के प्रतिनिधियों के लिए केवल मीडिया सेंटर तक ही मोबाइल अलाउ होगा। पेन, पैंसिल व केलकुलेटर अंदर ले जाना बैन है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement