--Advertisement--

काउंटिंग में 3 लेयर में रहेंगे 500 जवान तैनात

Durg Bhilai News - काउंटिंग के दौरान मतगणना स्थल पर केवल 18 आब्जर्वर के अलावा पुलिस और प्रशासन का कोई भी अधिकारी मोबाइल लेकर अंदर नहीं...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:10 AM IST
Bhilai News - 500 soldiers posted in 3 layers in the counting
काउंटिंग के दौरान मतगणना स्थल पर केवल 18 आब्जर्वर के अलावा पुलिस और प्रशासन का कोई भी अधिकारी मोबाइल लेकर अंदर नहीं जा सकता है। इसके अलावा पुलिस विभाग के 500 से ज्यादा जवान तीन लेयर में सुरक्षा व्यवस्था को संभालेंगे। शनिवार इस संबंध में चर्चा करने के लिए एसएसपी डॉ. संजीव शुक्ला ने जिलेभर के अधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने विजयी जुलूस के दौरान 6 अलग-अलग जगहों पर बैरिकेडिंग एंडिंग पाइंट रहेगी।

कंट्रोल रूप में आयोजित बैठक में एसएसपी ने बताया कि आउटर कार्डन, इनर कार्डन और आइसोलेशन के तहत सुरक्षा के तीन चक्र बनाए गए हैं। आउटर कार्डन में नेशनल हाईवे से डी-मार्ट की ओर पार्किंग बनाई गई है। आब्जर्वर और मतगणना में शामिल कर्मचारी जुनवानी की ओर से प्रवेश करेंगे। संजीव शुक्ला ने बताया कि उस दौरान मोबाइल पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। इस दौरान केवल 6 आब्जर्वर, 6 आरओ और 6 एआरओ ही केवल मोबाइल घूम सकेंगे। उनके अलावा मीडिया समूह के प्रतिनिधियों के लिए केवल मीडिया सेंटर तक ही मोबाइल अलाउ होगा। पेन, पैंसिल व केलकुलेटर अंदर ले जाना बैन है।

X
Bhilai News - 500 soldiers posted in 3 layers in the counting
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..