छत्तीसगढ़ / बाबुल सुप्रियो ने मीडिया को मंच के सामने से हटने को कहा, नाराजगी जाहिर करने पर सस्पेंड करवाने की धमकी दी

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भिलाई में मंच के सामने खड़े मीडियाकर्मियों पर भड़क उठे।
X

  • केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक कार्यक्रम के दौरान नागरिकता संशोधन कानून पर बोल रहे थे
  • कार्यक्रम स्थल छोटा होने की वजह से स्टेज के सामने मीडियाकर्मियों और लोगों की भीड़ लगी, सुप्रियो नाराज हो गए

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 03:04 PM IST

भिलाई. नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो मीडियाकर्मियों पर भड़क गए और उन्हें सस्पेंड करवाने की धमकी दी। भिलाई की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मंगलवार को भाजपा ने सीएए पर कार्यक्रम रखा था। जगह छोटी होने की वजह से मंच के सामने ही मीडियाकर्मियों और लोगों की भीड़ लग गई। इस पर सुप्रियो नाराज हो गए और मीडिया कर्मियों को मंच के सामने से हटने को कहा। इस पर कुछ मीडियाकर्मियों ने नाराजगी जाहिर की। सुप्रियो ने उनसे कहा- आप यहां गुंडागर्दी करना चाहते हैं तो आपको सस्पेंड करवा दूंगा।

जिनसे बात करनी है, उनके सामने आप खड़े भी नहीं हो सकते- सुप्रियो
सुप्रियो ने मीडियाकर्मियों से कहा- आप यहां से जाना चाहते हैं तो चले जाएं। गुंडागर्दी करना है तो आपको सस्पेंड करवा दूंगा। आपको जाना है तो जाइए। बाद में आपसे बात करूंगा। जिनसे बात करना है, उनके सामने आप खड़े नहीं हो सकते। प्लीज जाइए, अनुशासन रखिए। मुझे कमजोर मत समझिए कि आप घर चले जाएंगे तो मेरा नुकसान होगा। आप चले जाइए। इसके बाद क्या करना है, मैं देख लूंगा। डरने वाला होता तो ममता बनर्जी को छोड़कर कब का घर चला गया होता।

"राहुल के लिए सीएए का इटैलियन, ममता-लेफ्ट के लिए चाइनीज वर्जन बनवा देंगे"
सुप्रियो ने हंगामे के बाद भी स्पीच दी। उन्होंने कहा, "सीएए से किसी भी भारतीय को डरने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस और विपक्ष के नेता सिर्फ झूठ बोलने का काम कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कहते हैं कि वे इसे लागू होने नहीं देंगे। उन्हें नहीं पता कि यह केंद्र लागू करता है। मुख्यमंत्रियों को अधिकार ही नहीं कि वे सीएए को लागू होने से रोकें। राहुल को सीएए की समझ ही नहीं। उन्हें सीएए का हिंदी और अंग्रेजी वर्जन समझ में नहीं आ रहा होगा। उनके लिए इसका इटैलियन वर्जन बनवा देंगे। ममता और लेफ्ट के लिए चाइना वर्जन बनवा देंगे।'

"दीपिका का फैन हूं, पत्नी को छपाक दिखाने का वादा किया"
दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे पर सुप्रियो ने कहा- मैं दीपिका का फैन हूं। उनकी फिल्म छपाक बंगाल में देखूंगा। पत्नी से वादा किया है कि छपाक दिखाने ले जाउंगा। कुछ टीएमसी नेता छपाक के टिकट बांट रहे हैं। मैंने उनसे कहा कि दो-चार टिकट हमें भी दे दो। अभी तक उनका जवाब नहीं आया। दीपिका जेएनयू गईं। वहां सिर्फ एक पक्ष से ही मिलीं। यह किसी को अच्छा लगा और किसी को नहीं। एबीवीपी पर बिना सबूत आरोप लगाए जा रहे हैं, यह ठीक नहीं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना