हादसा / घर के बाहर खेल रहे 6 साल के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत, सुबह तैरता मिला शव



प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • दाढी इलाका के ग्राम पंचभैया की घटना, घर से कुछ दूरी पर ही है तालाब
  • खेलते हुए देर शाम बच्चा हो गया था गायब, अगले दिन महिला ने शव देखा

Dainik Bhaskar

Oct 08, 2019, 04:55 PM IST

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में तालाब में डूबने से छह साल के एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चा घर के बाहर ही खेलते समय सोमवार को गायब हो गया था।  मंगलवार सुबह जब तालाब में उसका शव तैरता हुआ दिखाई दिया तो लोगोें को पता चला। माना जा रहा है कि खेलते हुए बच्चा तालाब के किनारे पहुंच गया होगा और पैर फिसलने से गिरा होगा। बच्चे की मौत की बाद गांव में मातम फैल गया है। फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। 

खेलते हुए गहरे तालाब में गिरने की आशंका

  1. जानकारी के मुताबिक, दाढी इलाका के ग्राम पंचभैया निवासी संतोष कुमार का 6 साल का बच्चा सोमवार को अपने घर के पास ही खेल रहा था। उनके घर के पास में ही एक तालाब भी है। देर शाम तक जब बच्चा घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चला। सुबह एक महिला ने तालाब में शव तैरता देखा। इस बाद गांव के कोटवार को इसकी सूचना दी गई। कोटवार ने बच्चे के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

  2. तालाब से शव को निकाला गया। शव को देखकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को अस्पताल भिजवाया। जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। माना जा रहा है कि बच्चा खेल-खेल में तालाब के पास पहुंच गया होेगा। अचानक उसका पैर फिसल गया और वो तालाब में गिर गया। बताया जा रहा है कि तालाब काफी गहरा है। पानी ज्यादा होने के कारण बच्चा डूबा होगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना