वारदात / नहर में मिला युवक का सिर कुचला शव, कुत्तों ने भी नोंच खाया

bemetra news Dead body of young man found in canal
X
bemetra news Dead body of young man found in canal

  • बेरला क्षेत्र में बायपास रोड पर नहर में पड़ी थी युवक की लाश, लोगों ने दी पुलिस को सूचना
  • कुत्तों के नोंचने से चेहरे और सिर की हडि्डयां तक आ रही थीं नजर, शिनाख्त नहीं

दैनिक भास्कर

Aug 08, 2019, 12:38 PM IST

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक युवक की हत्या कर दी गई। उसका सिर कुचला शव गुरुवार को नहर में पड़ा मिला। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को कुत्ते नोंचकर खा रहे थे। कुत्तों के नोंचने से चेहरे और सिर की हडि्डयां तक नजर आने लगी थीं। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए रायपुर भेजा है। 

पुलिस को कपड़ों से भी कुछ नहीं मिला, 30 घंटे से ज्यादा पहले हत्या की आशंका

जानकारी के मुताबिक, बेरला थाना क्षेत्र के ग्राम बेहरा में बायपास पर नहर के किनारे गुरुवार सुबह एक युवक का शव पड़ा था। शव को कुत्ते नोंच रहे थे। इस दौरान उधर से निकले ग्रामीणों की नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। हत्यारों ने शव की पहचान छिपाने के लिए उसके सिर को बुरी तरह से कुचल दिया था। शव पर मिले कपड़ों से भी पुलिस को कुछ नहीं मिला है। 

मृतक की उम्र 30 से 40 वर्ष के करीब है। बदन गठीला है। युवक शव पर नीला जींस पैंट, नीला चेक टी शर्ट मिला है। स्थिति को देखते हुए शव 30 घंटे से अधिक पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि चेहरे व सिर को जानवरों ने नुकसान पहुंचाया है, जिससे चेहरे की हड्डियां बाहर आ चुकी थीं. पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही आस पास के थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी मंगाई जा रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना