वारदात / बेटे की शराब पीने की लत और झगड़े से परेशान माता-पिता ने गला दबाकर मार डाला



प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • बेरला के ग्राम खुड़मुड़ा की घटना, हत्या के बाद शव को गांव के तालाब के पास फेंका
  • चेहरे पर चोट व पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या सामने आने के ढाई माह बाद पकड़े गए

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 05:33 PM IST

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बेटे की शराब पीने की लत और रोजाना के झगड़े से परेशान माता-पिता ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को गांव के ही तालाब के पास फेंक दिया। पहले तो पुलिस ने शराब के चलते मौत का संदेह जताया, लेकिन चेहरे पर चोट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या का पता चला। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो ढाई माह बाद आरोपी पकड़ में आए। इसके बाद सभी को कोर्ट में पेश कर बुधवार को जेल भेज दिया गया। 

माता-पिता ने वारदात में बेटी को भी किया शामिल

  1. जानकारी के मुताबिक, बेरला क्षेत्र के कंडरका पुलिस चौकी के ग्राम खुड़मुड़ा निवासी दीपक कुमार पिता रामकुमार नायक का शव 22 अगस्त की रात गांव के तालाब पार इलाके के पास मिली थी। इस पर दीपक के चचेरे भाई सुनील ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि दीपक शराब पीने का आदी था। हालांकि दीपक के गले और चेहरे में चोट के निशान थे।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने का खुलासा हुआ।

  2. इस पर पुलिस ने जांच शुरू की तो शक की सुई दीपक के परिवार पर ही घूमने लगी। इस पर पुलिस ने दीपक के पिता रामकुमार नायक, मां ऊषा बाई नायक और बहन पूर्णिमा नायक से पूछताछ की। पूछताछ में सभी ने हत्या करने की बात कबूल ली। बताया जा रहा है कि दीपक शराबी और झगड़ालू प्रवृत्ति का था। 22 अगस्त की रात उसने नशे की हालत में परिवार वालों से झगड़ा किया। इस पर माता-पिता ने उसकी हत्या में बेटी को भी शामिल किया अौर फिर सभी ने मुलकर उसका गला दबा दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना