बालोद / महिला की हत्या कर खेत में फेंका, पास ही पेड़ से लटका मिला देवर का शव



प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • महामाया क्षेत्र के नलकसा गांव में देवर-भाभी की संदिग्ध मौत, बोईरडिही बांध के पास मिले दोनों के शव
  • प्रेम-प्रसंग में महिला की हत्या कर युवक के खुदकुशी करने का अंदेशा, शाम से ही लापता थे दोनों 

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 06:16 PM IST

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद में शनिवार को एक महिला और उसके देवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव खेत में पड़ा मिला। वहीं पास ही पेड़ से उसके देवर की लाश फंदे से लटकी हुई थी। दोनाें ही शुक्रवार शाम से घर से गायब थे। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपनी भाभी की हत्या करने के बाद खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूरा मामला महामाया थाना क्षेत्र का है। 

महिला को पानी में डुबोया, फिर पीटते हुए घसीट कर खेत में लाए और हत्या कर दी

  1. जानकारी के मुताबिक, महामाया क्षेत्र के नलकसा गांव निवासी नीलकंठ धीमर (23) और उसकी भाभी तामेश्वरी धीमर (30) शुक्रवार शाम से गायब थे। घर वालों ने दोनों को काफी तलाश किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इस बीच शनिवार को ग्रामीणों ने गांव के बोईरडिही बांध के पास खेत में दोनों के शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। महिला का शव खेत में पड़ा था, जबकि नीलकंठ का शव पेड़ से फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

  2. उधर, इस पूरे मामले में ग्रामीणों का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। आशंका है कि युवक ने ही हत्या करने के बाद खुद भी जान दे दी। वहीं डौंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों का कहना है कि प्रथम दृष्टया लगता है कि महिला को पानी में डुबोया गया। उसके बाद घसीट कर खेत तक पीटते हुए लेकर आए और उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उसके बाद ही जांच की दिशा तय की जाएगी। फिलहाल परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना