अराजकता / मुरुम के लिए तालाब का पानी खेत में छोड़ा, शिकायत पर इंजीनियर और गर्भवती पत्नी को बेसबॉल बैट से पीटा



प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • कुम्हारी के पास कंडरका गांव की घटना, किसान ने विरोध किया तो पहले उसके व माता-पिता से की मारपीट
  • युवक ने साथ दिया तो उसके घर पर किया उपद्रव, पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ बलवा का केस दर्ज किया

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 10:58 AM IST

भिलाई. कुम्हारी के पास कंडरका गांव में बुधवार शाम जमकर विवाद और मारपीट हुई। तालाब खाली करने से किसानों के धान के खेत में पानी भर गया। इसका विरोध जब एक किसान ने किया तो होटल से झारा निकालकर उसे बदमाशों ने जमकर पीटा। इस दौरान बीच बचाव करने आए माता-पिता की भी पिटाई की। इस दौरान एक युवक ने घायलों को थाने ले जाकर शिकायत की तो बदमाश ने उसके घर पर ही धावा बोल दिया। वहां इंजीनियर भाई और उसकी गर्भवती पत्नी को बेसबॉल बैट से पीटा। ग्रामीणों का आरोप है कि अवैध खनन के जरिए मुरुम निकालने के लिए तालाब का पानी खाली कर दिया। 

चश्मदीद भाई ने कहा- बचाव करने के लिए माता-पिता गए तो उन्हें भी बदमाशों ने पीटा, फिर थाने गए 

  1. इंजीनियर सुशील धीवर के भाई गिरधर ने बताया कि किसान लक्ष्मी साहू ने खेत में पानी जाने का विरोध किया था। इसके बाद बदमाशों ने सबसे पहले उस पर हमला किया। बीच-बचाव में उसके माता-पिता गए तो बदमाशों ने उन्हें भी पीट दिया। सूचना मिलने पर वह घटना स्थल पर पहुंचा और माता-पिता को लेकर थाने गया। वह घटना कोे लेकर शिकायत कर रहा था। आरोपी और उसके समर्थक घर पहुंच गए। घटना के वक्त भाई व उसकी पत्नी वर्षा सहित अन्य परिजन मौजूद थे। बदमाश घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। भाई के साथ मारपीट के दौरान बहू वर्षा बचाव करने गई।

  2. बदमाशों ने बेसबॉल के डंडे से इंजीनियर की पत्नी वर्षा को भी पीट दिया। हंगामा और मारपीट करने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस ने बताया कि सिविल इंजीनियर सुशील धीवर की शिकायत पर सरफराज अली, हैदर अली, टाकन यादव, हेमंत उर्फ शुभम, मोनू उर्फ मनीष साहू, राजू निर्मलकर, विकास यादव और परमानंद यादव के खिलाफ केस दर्ज किया है। गिरधर ने बताया कि सरफराज पहले भी तालाब का पानी खाली करने की कोशिश कर चुका है। गहरीकरण का झांसा देकर उसने पहले ग्रामीणों को अपने पक्ष में कर लिया था। इसकी शिकायत ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से की थी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना