पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुरुम के लिए तालाब का पानी खेत में छोड़ा, शिकायत पर इंजीनियर और गर्भवती पत्नी को बेसबॉल बैट से पीटा

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • कुम्हारी के पास कंडरका गांव की घटना, किसान ने विरोध किया तो पहले उसके व माता-पिता से की मारपीट
  • युवक ने साथ दिया तो उसके घर पर किया उपद्रव, पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ बलवा का केस दर्ज किया

भिलाई. कुम्हारी के पास कंडरका गांव में बुधवार शाम जमकर विवाद और मारपीट हुई। तालाब खाली करने से किसानों के धान के खेत में पानी भर गया। इसका विरोध जब एक किसान ने किया तो होटल से झारा निकालकर उसे बदमाशों ने जमकर पीटा। इस दौरान बीच बचाव करने आए माता-पिता की भी पिटाई की। इस दौरान एक युवक ने घायलों को थाने ले जाकर शिकायत की तो बदमाश ने उसके घर पर ही धावा बोल दिया। वहां इंजीनियर भाई और उसकी गर्भवती पत्नी को बेसबॉल बैट से पीटा। ग्रामीणों का आरोप है कि अवैध खनन के जरिए मुरुम निकालने के लिए तालाब का पानी खाली कर दिया। 

1) चश्मदीद भाई ने कहा- बचाव करने के लिए माता-पिता गए तो उन्हें भी बदमाशों ने पीटा, फिर थाने गए 

इंजीनियर सुशील धीवर के भाई गिरधर ने बताया कि किसान लक्ष्मी साहू ने खेत में पानी जाने का विरोध किया था। इसके बाद बदमाशों ने सबसे पहले उस पर हमला किया। बीच-बचाव में उसके माता-पिता गए तो बदमाशों ने उन्हें भी पीट दिया। सूचना मिलने पर वह घटना स्थल पर पहुंचा और माता-पिता को लेकर थाने गया। वह घटना कोे लेकर शिकायत कर रहा था। आरोपी और उसके समर्थक घर पहुंच गए। घटना के वक्त भाई व उसकी पत्नी वर्षा सहित अन्य परिजन मौजूद थे। बदमाश घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। भाई के साथ मारपीट के दौरान बहू वर्षा बचाव करने गई।

बदमाशों ने बेसबॉल के डंडे से इंजीनियर की पत्नी वर्षा को भी पीट दिया। हंगामा और मारपीट करने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस ने बताया कि सिविल इंजीनियर सुशील धीवर की शिकायत पर सरफराज अली, हैदर अली, टाकन यादव, हेमंत उर्फ शुभम, मोनू उर्फ मनीष साहू, राजू निर्मलकर, विकास यादव और परमानंद यादव के खिलाफ केस दर्ज किया है। गिरधर ने बताया कि सरफराज पहले भी तालाब का पानी खाली करने की कोशिश कर चुका है। गहरीकरण का झांसा देकर उसने पहले ग्रामीणों को अपने पक्ष में कर लिया था। इसकी शिकायत ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से की थी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें