हादसा / शराब पीकर दशगात्र में शामिल होने निकले युवक की बाइक गर्डर से टकराई, 1 की मौत



bhilai news Bike collide with electric pole, one killed
X
bhilai news Bike collide with electric pole, one killed

  • कुम्हारी में सड़क किनारे गड़े पावर ग्रिड के पोल से टकराई बाइक, एक घायल
  • दोनों को समाज के कार्यक्रम में जाना था चरोदा, शराब पीने पहुंच गए कुम्हारी

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 11:43 AM IST

भिलाई/कुम्हारी. दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने कुम्हारी पहुंचे युवकों की बाइक पॉवर ग्रिड के पास सड़क पर गड़े गर्डर में जा घुसी। नशे में तेज रफ्तार बाइक चलाने की वजह से चालक दयालु विश्वकर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उसके पीछे बैठा जितेंद्र विश्वकर्मा के भी गंभीर रूप से घायल होने पर उसे एम्स में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों युवक शराब का सेवन किए थे। एक महासमुंद तो दूसरा गरियाबंद का है। 

चरोदा की ओर आ रहे थे तभी कुम्हारी में हादसा 

  1. कुम्हारी पुलिस ने बताया, दयालु विश्वकर्मा (35) निवासी बमनी महासमुंद और जितेंद्र विश्वकर्मा (32) निवासी गरियाबंद दोनों बाइक (एमपी04 क्यूएम 5380) पर सवार होकर बुधवार सुबह कुम्हारी के लिए निकले। यहां उन्हें समाज के किसी व्यक्ति के दशगात्र के कार्यक्रम में शामिल होना था। इसी बीच दोनों युवकों को शराब पीने का मन हुआ तो चरोदा की ओर निकल गए। 

  2. युवकों के शरीर से शराब की बदबू आ रही थी

    नशे में धुत युवकों ने लोहे के गर्डर में बाइक घुसाने एक ने स्पॉट पर दम तोड़ दिया। युवकों की बॉडी से शराब की काफी बदबू आ रही थी। दूसरे युवक भी हालत गंभीर बनी हुई है। देर शाम तक दोनों में किसी के परिजन थाने नहीं पहुंच सके। इसलिए शव को मर्चूरी में रखवा दिया गया है। दोनों युुवकों के शरीर में कई गंभीर चोटें आई है। हमारी जांच जारी है।

    प्रकाश शुक्ला, थाना प्रभारी कुम्हारी 

COMMENT