दुर्घटना / बहू को बाइक से हॉस्पिटल ले जा रहे ससुर को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत



घटना का सीसीटीवी। घटना का सीसीटीवी।
X
घटना का सीसीटीवी।घटना का सीसीटीवी।

  • राइट लेन में आते हुए ट्रक को ओवरटेक कर बाइक सवार ने अचानक स्पीड धीमी कर दी थी
  • ट्रक चालक ने बचाने की कोशिश की, लेकिन बाइक सवार चपेट में आ गया 

Dainik Bhaskar

May 01, 2019, 01:11 PM IST

भिलाई. बहू के हाथ का एक्सरे कराने पैथालॉजी लैब जा रहे ससुर की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा पॉवर हाउस चौक के पास मंगलवार सुबह 11 बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान मृतक मुख्य मार्ग में बाइक चला रहा था। ट्रक को ओवरटेक करते समय हादसा हुआ।

 
छावनी थाना टीआई विनय सिंह बघेल ने बताया कि भिलाई-3 के शांतिनगर निवासी सेवानिवृत्त बिजली कर्मी भरत लाल यादव की बहू के हाथ में कुछ दिनों से दर्द था। वो मंगलवार सुबह 11 बजे बहू को लेकर बाइक से सुपेला जा रहे थे। पावरहाउस ओवरब्रिज के पहले पेट्रोल पंप के सामने एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान ट्रक ने उन्हें ठोकर मार दी। टक्कर के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर फोरलेन के डिवाइडर में खड़े बिजली के पोल से टकरा गया। पुलिस ने भरतलाल और उसकी बहू दामिनी को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने भरतलाल को मृत घोषित कर दिया। दामिनी का इलाज जारी है। 
सर्विस लेन मर्ज करने के कारण हुआ हादसा 
फोरलेन और सर्विस लेन को मर्ज कर देने से लोगों को चलने में असुविधा हो रही है। लोग कन्फ्यूज भी हो रहे कि उन्हें फोरलेन में चलना है की सर्विसलेन में। घटना के दौरान भी मृतक अपनी दिशा में ही था। वह मेन लेन पर जा रहा था। उसने आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक किया। फिर उसने ट्रक के सामने आते ही गति धीमी कर दी। इससे गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई। पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इसके बाद ट्रक बिजली के पोल से जाकर टकरा गया। यह पूरा घटनाक्रम चौराहे पर लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना