पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घर से भागने के 7 दिन बाद बालिग होते ही प्रेमी से शादी की, पुलिस को पत्र लिखा- अब पीछा न करें

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेक्टर-10 की रहने वाली नाबालिग महीनेभर पहले घर से गायब हुई, पुलिस भी अब तक ढूंढ नहीं पाई
  • लव स्टोरी: मुख्यमंत्री से परिजनों ने शिकायत की तो पुलिस हरकत में ढूंढने निकली

भिलाई. बालिग होने के सात दिन पहले सेक्टर-10 निवासी नाबालिग रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। बालिग होते ही मंदिर में जाकर प्रेमी से शादी कर ली। एक दिन पहले उसने थाने में पोस्ट ऑफिस के जरिए पत्र भेजकर शादी करने की सूचना दी। हरकत में आई पुलिस दोबारा उसे तलाशने में जुट गई। मामले में परिजन सीएम से मिलकर शिकायत कर चुके हैं। एक महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस किशोरी को नहीं तलाश पाई हैं। मोबाइल नंबर के कॉल डिटेल के आधार पर भी कई लोगों से संपर्क किया गया।

1) प्रतियाेगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी

मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है। आज से ठीक एक महीने पहले प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही 17 वर्षीय नाबालिग अपने रिश्तेदार के घर से गायब हो गई। वह 12वीं परीक्षा पास करने के बाद रिश्तेदार के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। मूलत: वह भाटापारा की निवासी है। नाबालिग के घर से जाने के 48 घंटे तक परिजन उसके वापस लौटने का इंतजार करते रहे। 8 को रिपोर्ट दर्ज हुआ।

किशोरी के परिजन ने पुलिस को बताया कि कॉलेज में पढ़ाई करने वाला 20 वर्षीय युवक संभवत: किशोरी का अपहरण कर ले गया है। इस पर पुलिस ने युवक को तलाशा,लेकिन उसका भी मोबाइल बंद मिला। पुलिस की कार्रवाई से नाराज परिजन ने सीएम से भी शिकायत की। जिसके बाद किशोरी को जल्द तलाशने का आदेश दिया गया। लेकिन अब तक किशोरी का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के पास पोस्टऑफिस के जरिए एक पत्र मिला। पुलिस को पता चला कि किशोरी बालिग होने के बाद अपने प्रेमी से शादी कर ली है। पत्र के साथ उसने पुलिस को मैरिज सर्टिफिकेट भेजा। तब पता चला कि 20 अगस्त को उम्र 18 होते ही किशोरी ने शादी कर ली है। पत्र मिलते ही पुलिस की टीम नाबालिग की तलाश मेंं रायपुर गई। आर्य समाज मंदिर में छानबीन की।

पुलिस के मुताबिक, जब किशोरी घर से गायब हुई थी। उस वक्त उसकी उम्र 17 वर्ष 11 माह 23 दिन था। सात दिन बाद वह बालिग हो गई। पुलिस लगातार किशोरी की तलाश में जुटी हुई है। मोबाइल नंबर बंद होने की वजह से उसकी वास्तविक लोकेशन नहीं मिल पाई। रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ की गई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें