छत्तीसगढ़  / घर से भागने के 7 दिन बाद बालिग होते ही प्रेमी से शादी की, पुलिस को पत्र लिखा- अब पीछा न करें



bhilai news Married to run away from home, letter to the police - don't chase anymore
X
bhilai news Married to run away from home, letter to the police - don't chase anymore

  • सेक्टर-10 की रहने वाली नाबालिग महीनेभर पहले घर से गायब हुई, पुलिस भी अब तक ढूंढ नहीं पाई
  • लव स्टोरी: मुख्यमंत्री से परिजनों ने शिकायत की तो पुलिस हरकत में ढूंढने निकली

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2019, 03:00 PM IST

भिलाई. बालिग होने के सात दिन पहले सेक्टर-10 निवासी नाबालिग रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। बालिग होते ही मंदिर में जाकर प्रेमी से शादी कर ली। एक दिन पहले उसने थाने में पोस्ट ऑफिस के जरिए पत्र भेजकर शादी करने की सूचना दी। हरकत में आई पुलिस दोबारा उसे तलाशने में जुट गई। मामले में परिजन सीएम से मिलकर शिकायत कर चुके हैं। एक महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस किशोरी को नहीं तलाश पाई हैं। मोबाइल नंबर के कॉल डिटेल के आधार पर भी कई लोगों से संपर्क किया गया।

प्रतियाेगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी

  1. मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है। आज से ठीक एक महीने पहले प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही 17 वर्षीय नाबालिग अपने रिश्तेदार के घर से गायब हो गई। वह 12वीं परीक्षा पास करने के बाद रिश्तेदार के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। मूलत: वह भाटापारा की निवासी है। नाबालिग के घर से जाने के 48 घंटे तक परिजन उसके वापस लौटने का इंतजार करते रहे। 8 को रिपोर्ट दर्ज हुआ।

  2. परिजनों को कॉलेज में पढ़ने वाले लड़के पर शक

    किशोरी के परिजन ने पुलिस को बताया कि कॉलेज में पढ़ाई करने वाला 20 वर्षीय युवक संभवत: किशोरी का अपहरण कर ले गया है। इस पर पुलिस ने युवक को तलाशा,लेकिन उसका भी मोबाइल बंद मिला। पुलिस की कार्रवाई से नाराज परिजन ने सीएम से भी शिकायत की। जिसके बाद किशोरी को जल्द तलाशने का आदेश दिया गया। लेकिन अब तक किशोरी का पता नहीं चल पाया है।

  3. जानिए लड़की ने पत्र में क्या-कुछ कहा है...

    पुलिस के पास पोस्टऑफिस के जरिए एक पत्र मिला। पुलिस को पता चला कि किशोरी बालिग होने के बाद अपने प्रेमी से शादी कर ली है। पत्र के साथ उसने पुलिस को मैरिज सर्टिफिकेट भेजा। तब पता चला कि 20 अगस्त को उम्र 18 होते ही किशोरी ने शादी कर ली है। पत्र मिलते ही पुलिस की टीम नाबालिग की तलाश मेंं रायपुर गई। आर्य समाज मंदिर में छानबीन की।

  4. घर से भागी तब 17 साल 11 माह 23 दिन की थी

    पुलिस के मुताबिक, जब किशोरी घर से गायब हुई थी। उस वक्त उसकी उम्र 17 वर्ष 11 माह 23 दिन था। सात दिन बाद वह बालिग हो गई। पुलिस लगातार किशोरी की तलाश में जुटी हुई है। मोबाइल नंबर बंद होने की वजह से उसकी वास्तविक लोकेशन नहीं मिल पाई। रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ की गई थी।

  5. किशोरी की तलाश में टीम लगी हुई है। अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है। कई एहम क्लू मिले हैं। जिन पर टीम काम कर रही है।

    आशीष यादव, थाना प्रभारी, भिलाई नगर

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना