वारदात  / प्रेमिका से मिलने गया घर, शादी से इनकार किया तो चाकू से रेता गला, खुद को भी किया घायल



bhilai news young man stabs his girlfriend, then injured himself
X
bhilai news young man stabs his girlfriend, then injured himself

  • उतई के बजरंगपारा की बीती रात की घटना, युवती की मौके पर मौत, युवक गंभीर 
  • लड़की के भाई ने देखा तो पकड़े जाने के डर से खुद पर भी किया था हमला 

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2019, 01:06 PM IST

भिलाई/उतई. उतई थाना क्षेत्र में सिरफिरे आशिक ने शादी से इनकार करने पर चाकू से गला रेतकर प्रेमिका की हत्या कर दी। इसके बाद पकड़े जाने और मारपीट के डर उसने खुद को गले पर चाकू मारकर घायल कर लिया। अभी युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। प्रेमिका से मिलने के लिए आरोपी युवक उसके घर पहुंचा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

भाई पिता को बुलाने गया तो लड़की को घर में बना लिया बंधक

  1. उतई बजरंगपारा निवासी गीतांजलि उर्फ रानू (19) पिता रोमनलाल साहू से मिलने के लिए रात 9 बजे रूपेश चक्रधारी (30) पहुंचा था। इसी दौरान रानू का भाई तामेश्वर घर पहुंच गया। भाई को आता देख रानू ने रूपेश को कमरे में छिपा दिया। दरवाजा खुलने के बाद तामेश्वर अंदर आया और किचन में टिफिन रखकर पूजा वाले कमरे में चला गया। रूपेश को छिपा देख उसे घर के बाहर निकाला और पिता को जानकारी देने बाहर चला गया। 

  2. जब तामेश्वर घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने बहन को आवाज लगाई तो पता चला कि आरोपी रूपेश ने बहन के गले पर चाकू अड़ा रखा था। कमरे में रानू पर रूपेश शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। आरोप है कि इस पर रूपेश ने रानू का चाकू से गला रेत दिया और फिर पकड़े जाने के डर से खुद को भी गले पर मार लिया। 

  3. गले के अलावा पेट पर भी चाकू से किया हमला 

    चाकू की नोंक पर वह प्रेमिका पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर चाकू से गला रेत कर घायल कर दिया। जब दरवाजा नहीं खुला तो युवती के पिता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने आरोपित रुपेश को बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जब दरवाजा खोले तो दोनों खून से लथपथ पड़े हुए थे। 

  4. 15 दिन पहले कुत्ते की कर चुका है हत्या, कारण- वह भौंक रहा था 

    पुलिस के मुताबिक आरोपी सीआईएसएफ कैंटिन में अस्थाई रुप से खाना बनाने का काम करता है। करीब 15 दिन पहले उसने भोंकने पर अपने कुत्ते की चाकू मारकर हत्या कर चुका है। जबकि युवती को दो बहनों की शादी हो चुकी है। वह युवती बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। 

     

     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना