आत्महत्या / युवक ने फंदा लगाकर दी जान, प्रेम प्रसंग में खुदकुशी करने की आशंका



bhilai news Youth commits suicide by hanging himself in love affair
X
bhilai news Youth commits suicide by hanging himself in love affair

  • रानीतराई के भनसुनी गांव की घटना, युवक के पास मिली डायरी में किसी लड़की का जिक्र
  • घटना के दौरान घर में कोई नहीं था, पिता शाम को घर लौटे तो अंदर लटक रहा था शव 

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 01:19 PM IST

भिलाई. रानीतराई थाना क्षेत्र स्थित भनसुली इलाके में मंगलवार शाम 18 वर्षीय युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी। परिजन घर पहुंचे तो घटना का पता चला। पुलिस को युवक के कमरे से एक डायरी मिली है। जिसमें उसने प्रेम-प्रसंग का जिक्र किया है। इस वजह से पुलिस अनुमान लगा रही है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

डायरी में लिखा है-चांदनी तुम फोन क्यों नहीं लगाती 

  1. जानकारी के मुताबिक, नवीन साहू (18) पिता कुंभकरण साहू ने मंगलवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता शाम करीब 4 बजे चल पाया था। नवीन के माता-पिता सुबह खेत पर काम करने के लिए चले गए थे। दोनों लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। खटखटाने पर आवाज नहीं आई तो वे दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। अंदर नवीन का शव फंदे से लटक रहा था। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

  2. युवक के कमरे में छानबीन करने पर एक डायरी मिली है। जिसमें युवक ने लिखा है कि चांदनी तुम फोन नहीं लगाती हो। तुम्हें कोई और लड़का मिल गया है। 10वीं कक्षा में पढ़ाई करती हो,पर मुझे 12वीं में पढ़ने की जानकारी आखिर क्यों दी? एक शायरी के साथ उसने लिखा कि इसमें चांद वह है चांदनी तुम हो। डायरी के अनुसार, पुलिस का अनुमान है कि युवक ने प्रेम प्रसंग में असफल होने के बाद खुदकुशी की है। 

  3. प्रेमी ने दरवाजा नहीं खोला तो सुसाइड नोट छोड़कर पटरी पहुंची युवती

    दुर्ग. बघेरा क्षेत्र में मंगलवार को एक प्रेमी-प्रेमिका के बीच दिलचस्प मामला सामने आया है। करीब 19 साल की बालिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी युवक उसे आते देख दरवाजा बंद कर लिया। दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब प्रेमी ने कोई रिस्पांस नहीं दिया तो वह सुसाइड नोट लिखी और उसे दरवाजे के भीतर फेंक दी। वहां से वह गुस्से में तेजी से रेलवे ट्रैक की ओर जा रही थी। जिसे मुहल्ले के लोगों ने देखा और उसे रोका। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना