पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एटीएम कार्ड बदलकर किया करते थे ठगी, पुलिस ने यूपी के तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • भिलाई के नंदनी और छावनी थाना क्षेत्र की घटना,आरोपियों के पास मिले दर्जनों एटीएम कार्ड
  • लोगों की मदद करने के नाम पर निकाल लिया करते थे एटीएम से पैसे

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के पास से पुलिस को कई बैंकों के एटीएम कार्ड मिले हैं। यह सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। यहां यह अपना गैंग चलाया करते थे। घटनाओं को अंजाम देने के बाद यूपी भाग जाया करते थे। पुलिस ने नंदनी थाने की पेट्रोलिंग टीम ने इन्हें एटीएम के बाहर से गिरफ्तार किया। इन आरोपियों में उत्तर प्रदेश के रहने वाले संदीप कुमार राजभर, रामअवतार राजभर और धर्मेंद्र कुमार शामिल हैं।  

ये भी पढ़ें
पिता करता था मारपीट और शादी के लिए जबरदस्ती, इसलिए भाग गई नाबालिग

पुलिस ने आरोपियों के पास से 50 हजार रुपए, यूपी के नंबर प्लेट वाली बाइक बरामद की है। आरोपियों ने हाल ही में राजनांदगांव के केंद्रीय सहकारी बैंक के एटीएम बूथ में एटीएम बदलकर एक व्यक्ति से 20 हजार  की ठगी की थी। पुलिस को इस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज मिल चुकी थी। इसी के आधार पर लगातार पुलिस इनकी तलाश में थी। पिछले 1 साल से दुर्ग, भिलाई और राजनांदगांव में यह ठगी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। यहां यह आरोपी फर्नीचर का काम करने वाले बनकर रहा करते थे। 

 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें