पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाइक डिवाइडर से टकराई, सिर पर हेलमेट न हाेने की वजह से युवक की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • भिलाई के बीएसपी मार्केट इलाके में हुई थी घटना
  • अचानक बाइक के सामने आई थी साइकिल सवार स्कूली छात्रा

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में एक बाइक सवार की मौत हो गई। युवक के सिर में गंभीर चोटें आईं थीं। हादसा बीएसपी मार्केट इलाके में सोमवार की सुबह हुआ। बाइक सवार युवक डोमनलाल साहू रुआबांधा से मां को टिफिन देकर घर लौट रहा था। बाइक में पड़ोस में रहने वाला 10 वर्षीय उदय ठाकुर भी पीछे बैठा था। मैत्री नगर कट में बाइक के सामने साइकिल सवार छात्रा आ गई, जिसे बचाने में बाइक का संतुलन बिगड़ा गया। बाइक सड़क के बीच में लगी रेलिंग से टकराकर गिर गई। हादसे में चालक का सिर पिल्लर से टकरा गया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई।
 

ये भी पढ़े
आरएसएस नेता की सड़क हादसे में मौत, ट्रक ने सामने से मारी टक्कर
थाना प्रभारी भावेश साव ने बताया कि डोमनलाल की मां रुआबांधा में निगम में काम करती है। उसके पास ही टीफिन पहुंचाने वह घर से निकला था। लौटते वक्त यह हादसा हुआ। घटना स्थल पर सब्जी की दुकान लगाने वाले दुकानदार ने बताया कि घटना स्थल से करीब डेढ़ सो मीटर दूरी पर पुलिस की चौकी बनी हुई है। हादसा होने के बाद पुलिस को मौके पर पहुंचने में करीब 15 मिनट लग गए थे। समय पर अगर पुलिस या एम्बुलेंस आ जाती तो संभवत: घायल को इलाज मिल सकता था। 
 
हादसे के बाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश मिश्रा ने हादसे के लिए बीएसपी को जिम्मेदार ठहराया है। राकेश ने बताया कि व्यापारियों की सहुलियत के लिए बीएसपी ने जगह-जगह डिवाइडर पर कट लगा दिए हैं। जिससे आए दिन हादसे होते रहते है। कट की वजह से लोग बिना आगे पीछे देखे सड़क पार करते हैं। अध्यक्ष ने बीएसपी प्रबंधन से मांग की है कि युवक के परिजन को उचित मुआवजा दे। 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser