छत्तीसगढ़ / उमा भारती ने प्रियंका गांधी पर किया कटाक्ष, कहा- जिसका पति चोर उसकी पत्नी को भी चोर की नजर से देखा जाएगा



दुर्ग में उमा भारती। दुर्ग में उमा भारती।
X
दुर्ग में उमा भारती।दुर्ग में उमा भारती।

  • आजम खान के बयान पर उमा बोलीं- ये पूरे भारत में महिलाओं का अपमान है
  • उमा भारती ने कहा-  योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोग की कार्रवाई गलत 

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 08:08 PM IST

दुर्ग. पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती मंगलवार को प्रचार के लिए दुर्ग पहुंची। उनसे जब राफेल के मुद्दे पर पुनर्याचिका व राहुल गांधी को जारी नोटिस के संदर्भ में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जब सुप्रीम कोर्ट ने पहले सरकार को क्लीन चिट दे दी है, फिर भी कांग्रेस चौकीदार चोर है की बात कह रही है। जबकि राबर्ड वाड्रा खुद चोर हैं। जब वे चोर हैं तो उनकी पत्नी को हिंदुस्तान में क्या चोर की नजर से नहीं देखा जाएगा।

 

उन्होंने यूपी में एक जनसभा में आजम खान के बयान को लेकर कहा कि यह पूरे भारत की महिलाओं का अपमान है। निर्वाचन आयोग के फैसले के अलावा उन्होंने भारतीय दंड संहिता के तहत इस मामले में सभी जरूरी अपराध दर्ज कराए जाने की बात कही।


उमा भारती नागपुर से सड़क मार्ग से दुर्ग पहुंचीं। वे स्टेसाजा के बोरतरा में आयोजित सभा के लिए शाम करीब 4 बजे होटल से रवाना हुईं। उनके साथ पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना सहित अन्य नेता मौजूद थे।

 

योगी के खिलाफ कार्रवाई गलत है
उमा भारती ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निर्वाचन आयोग की कार्रवाई को गलत ठहराया। उन्होंने कहा कि आजम खान व योगी पर एक जैसी कार्रवाई गलत है। योगी ने मायावती के उस बयान पर पलटवार करते हुए भगवान का नाम लेकर अपनी बात कही। उन्होंने यूपी के नेता हरिओम पांडेय के उस बयान को लेकर भी कहा जिसमें उन्होंने बीजेपी में टिकट पैसे व लड़कियों की सप्लाई करने वाले को मिलने की बात कही। उन्होंने कहा कि इसी वजह से उन्हें टिकट नहीं मिली। उन्होंने राहुल गांधी के दो जगहों से चुनाव लड़ने पर कहा कि अमेठी से मीडिया फीडबैक के बाद राहुल ने वायनाड से भी चुनाव लड़ने का निर्णय लिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना