शर्मनाक / 4 साल की मासूम के साथ अनाचार, मां को आपबीती बताने में बच्ची को लग गए दो घंटे

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 01:17 PM IST



BSP contract worker done obscene work with 4 year old girl child
X
BSP contract worker done obscene work with 4 year old girl child

  • पड़ोसी के घर टीवी देखने गई थी मासूम, मासूम बोली- अंकल ने किया गंदा काम
  • मां बोली- बेटी घर में आते ही बेड पर जाकर लेट गई, कुछ बोल नहीं पा रही थी 

दुर्ग. पड़ोसी के घर टीवी देखने पहुंची चार साल की मासूम के साथ आरोपी जयराम ने मौका पाते ही अनाचार कर फरार हो गया। आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के ताल्लुक करने वाली मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि जब उसने पड़ोसी के घर टीवी देखी तो उसे भी रोजाना उसके घर प्रोग्राम देखने की ललक लग गई। हालांकि हर दफा बच्ची अपनी मां के साथ की आरोपी के घर पहुंचती थी, लेकिन गुरुवार शाम मां के काम में व्यस्त रहने की वजह से अकेली पहुंच गई। इसी बीच अपने घर में परिजनों को न पाकर आरोपी ने दुराचार कर दिया। पास्को एक्ट के अपराध पंजीबद्ध करके पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को हिरासत में लिया। 


मासूम की मां ने कहा काफी डरी-सहमी थी 

मासूम की मां ने पुलिस को बताया कि जोन-2 में हमारा परिवार दो साल पहले ही किराए पर रहने पहुंचा था। आरोपी जयराम की मां का व्यवहार अच्छा होने की वजह खाली समय में मिलने जाने लगे। तभी आरोपी की मां मासूम के लिए टीवी चला दिया करती थी। इसके चलते बच्ची मेरे साथ रोजाना टीवी देखने पहुंच जाती। गुरुवार शाम करीब 5.30 बजे बच्ची की जिद के बाद जयराम के घर टीवी देखने के लिए भेज दिया। लेकिन आधे घंटे बाद 6 बजे वो बदहवास हालत घर पहुंचते ही सीधे बेड पर जाकर लेट गई। जब मैंने प्यार से पूछा तो उसने अपने साथ हुई हरकत की जानकारी दी। घटना से बच्ची इतनी घबरा गई कि आपबीती बताने बयां करने में उसे घंटों लग गए। बच्ची को अहसास था कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है।

 

आरोपी गांजे और भांग का करता है सेवन 
आरोपी के पड़ोसियों ने बताया कि वो बीएसपी में ठेका मजदूरी करता है। आरोपी हमेशा से संदिग्ध प्रवृति का रहा है। छह भाइयों में सबसे बड़ा होने के बाद उसे अपनी जिम्मेदारियों का कोई अहसास नहीं था। इसके अलावा उसे गांजा और भांग की गोली खाने की बुरी लत लगी हुई है। इसी वजह मोहल्ले के लोग उससे ज्यादा संबंध नहीं रखते थे। पीड़िता की मां के मुताबिक, घटना के बाद जब वो आरोपी से मिलने पहुंची तो उस समय भी उसकी आंखें लाल दिख रही थी।

COMMENT