1.20 कराेड़ रु. ठगने वाले दंपती गिरफ्तार

Bhilai News - सुपेला थाना पुलिस ने बिल्डर से पार्टनशिप करने के नाम पर 1 करोड़ 20 लाख रुपए हड़पने वाले रेस्त्रां संचालक दंपत्ति को...

Oct 13, 2019, 06:40 AM IST
सुपेला थाना पुलिस ने बिल्डर से पार्टनशिप करने के नाम पर 1 करोड़ 20 लाख रुपए हड़पने वाले रेस्त्रां संचालक दंपत्ति को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। दंपत्ति के खिलाफ 10 दिन पहले पुलिस ने फर्जीवाड़े का केस दर्ज किया था। टीआई बीएस कुशवाह ने बताया कि बिल्डर इदरीश पिता नवाब अहमद निवासी आजाद चौक की शिकायत पर संजय (52)और उसकी प|ी निपुन नेब (50) निवासी नेहरु नगर वेस्ट को गिरफ्तार किया गया है। इदरीश ने पुलिस को बताया था कि वर्ष 2013 में दंपत्ति ने सयुंक्त रुप से बिल्डिंग निर्माण के लिए संपर्क किया था। दंपत्ति ने जुनवानी रोड़ स्थित अपनी खाली जमीन दिखाई थी। एग्रीमेंट के तहत दंपत्ति को जमीन की अमानत राशि साढ़े तीन लाख रुपए देना तय हुआ था। प्रोजेक्ट पूरा होने पर उक्त राशि वापस करने का दंपत्ति ने वादा किया था। इस तरह दंपत्ति ने वर्ष 2016 तक 1 करोड़ 20 लाख रुपए ले लिए थे। दंपत्ति ने झांसा दिया था कि अगर जमीन का व्यवसायिक उपयोग करने पर सभी पार्टनर को फायदा होगा। प्लॉट के सामने से आवागमन के लिए रास्ते की समस्या के साथ प्लॉट पर करीब सवा सौ सागौन के पेड़ काटने के बाद निर्माण कार्य शुरु होने था।

निपुन नेब

संजय

रियल स्टेट मार्केट में साझेदारी के नाम ठगी

इस वजह से वह दो वर्षों तक वह जेल में बंद रहा । वर्ष 2018 में वह जेल से छूटने पर दंपत्ति से संपर्क करके पैसा वापस मांगा। लेकिन दंपत्ति पैसा वापस करने की बजाय टालमटोली करने लगे थे। इसके बाद पुलिस को शिकायत की। जांच के बाद पुलिस ने 2 अक्टूबर को दंपत्ति के खिलाफ कायमी कर ली थी। केस दर्ज होने के बाद से दंपत्ति फरार चल रहे थे। शनिवार को पुलिस ने सूचना पर दंपत्ति के घर पर दबिश दी और गिरफ्तार कर लिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना