दो बहनों से छेड़छाड़ करने वाले दो युवकों को 9 साल कारावास

Bhilaidurg News - दो बहनों से अश्लील करने और छेड़छाड़ करने के मामले में अदालत ने दो युवकों को 9 साल कारावास की सजा दी है। यह फैसला...

Feb 15, 2020, 07:00 AM IST

दो बहनों से अश्लील करने और छेड़छाड़ करने के मामले में अदालत ने दो युवकों को 9 साल कारावास की सजा दी है। यह फैसला न्यायाधीश अविनाश के त्रिपाठी की अदालत ने दी।

प्रकरण के मुताबिक, मामला दुर्ग सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। घटना 9 मार्च 2016 की दोपहर की है। पीड़ित नाबालिग छात्रा अपनी छोटी बहन के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार आरोपी बैगापारा निवासी रिखी राम यादव (21 वर्ष) व उत्तम चंद्राकर (27 वर्ष) अपने एक किशोर साथी के साथ उनके पास पहुंचे। दोनों युवक छात्रा पर किशोर के साथ दोस्ती और बातचीत करने के लिए दबाव बनाने लगे। जिससे इंकार किए जाने पर युवकों ने छात्राओं के साथ छेडख़ानी की ओर अश्लील इशारे किए।

भीड़ होने पर नाबालिग व दोनों युवक भाग गए

मौके पर भीड़ जमा होने पर किशोर व दोनों युवक मौके से भाग गए। इस घटना की जानकारी पीड़ित छात्राओं ने अपने परिजनों को दी थी। प्रकरण पर चतुर्थ फास्ट ट्रैक न्यायाधीश अविनाश के. त्रिपाठी ने आरोपी रिखी राम यादव तथा उत्तम चंद्राकर को धारा 509 तथा 354 (घ) के तहत 3-3वर्ष कारावास, 500-500 रु. अर्थदंड व पाक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत 3 वर्ष कारावास व 500 रु. की सजा दी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना