कुरुद में अवैध प्लॉटिंग करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई

Bhilai News - अवैध प्लाटिंग के खिलाफ कार्रवाई कर चार ट्रक मुरूम भी हटाया गया। प्रशासनिक रिपोर्टर | भिलाई अवैध प्लॉटिंग करने...

Dec 04, 2019, 07:42 AM IST
अवैध प्लाटिंग के खिलाफ कार्रवाई कर चार ट्रक मुरूम भी हटाया गया।

प्रशासनिक रिपोर्टर | भिलाई

अवैध प्लॉटिंग करने वालों के खिलाफ निगम ने मोर्चा खोल दिया है। जोन-2 के कुरुद, रूंगटा कॉलेज के पीछे के अनाधिकृत रूप से निर्माण किए गए बाउंड्री, मार्ग संरचना, चूना लाइन को जेसीबी से हटाया गया। मौके पर चार ट्रक मुरूम भी मौके से जप्त किया गया।

कुरुद क्षेत्र के बिजली ऑफिस के पास भी इसी प्रकार से निर्माण के लिए नींव तैयार की गई थी। उसे भी निगम की तोड़फोड़ दस्ता ने हटाने की कार्यवाही की। निगम भिलाई द्वारा पूर्व में भी कई दफा अवैध निर्माणकर्ता, अवैध रूप से प्लाटिंग पर लगाम कसने हेतु कार्यवाही की जाती रही है। गौर करने वाली बात यह है कि अवैध रूप से प्लाटिंग करने वाले सामने उपस्थित नहीं होते हैं परंतु मार्ग संरचना आदि तैयार कर प्लाट को विक्रय के लिए तैयार कर देते हैं। अवैध प्लाटिंग में बेदखली की कार्यवाही के दौरान जोन-2 आयुक्त सुनील अग्रहरि, उप अभियंता पुरुषोत्तम सिन्हा, सुनील जैन, संजय वर्मा व बालकृष्ण नायडू एवं तोड़फोड़ दस्ते के प्रभारी प्रकाश अग्रवाल, सहित निगम भिलाई के अन्य अधिकारी कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना