मंत्रालय की अतिरिक्त सचिव ने संयंत्र के कामों को देखा

Bhilaidurg News - भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव, रसिका चौबे रविवार को प्रवास पर भिलाई पहुंची। भिलाई निवास में...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:11 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news additional secretary of the ministry saw the works of the plant
भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव, रसिका चौबे रविवार को प्रवास पर भिलाई पहुंची। भिलाई निवास में बीएसपी के उच्चाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद चौबे भिलाई सेक्टर-8 स्थित सुनीति उद्यान के एथिक्स पार्क के कार्यक्रम में शामिल हुईं, जहां बीएसपी स्कूलों के एथिक्स क्लब के बच्चों ने उनका स्वागत किया।

इस दौरान उन्होंने एथिक्स क्लब द्वारा संचालित विभिन्न क्रियाकलापों का जायजा लिया। फिर पार्क में पौधा भी लगाया। चौबे ने बीएसपी द्वारा सुरक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मेन गेट के पास स्थापित सेफ्टी एक्सीलेंस सेंटर “सुरक्षा कवच” का भी अवलोकन किया। संयंत्र के भीतर कोक ओवंस बैटरी-11, महामाया ब्लास्ट फर्नेस-8, एसएमएस-3, रेल एवं स्ट्रक्चरल मिल और यूनिवर्सल रेल मिल का भ्रमण किया। इस्पात भवन पहुंचने पर सीईओ एके रथ ने उनका स्वागत किया। फिर उन्होंने बीएसपी के शीर्ष प्रबंधन से संयंत्र के निष्पादन संबंधी मुद्दों के अलावा रेल्स के उत्पादन पर विशेष रूप से चर्चा की। इस अवसर पर संयंत्र के कार्यपालक निदेशक पीके दाश, कार्यपालक निदेशक बीपी नायक, कार्यपालक निदेशक एके कबीसतपथी, कार्यपालक निदेशक एसके खैरूल बसर, कार्यपालक निदेशक मानस बिस्वास, निदेशक प्रभारी डॉ. एसके इस्सर, कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) केके सिंह सहित बड़ी संख्या में संयंत्र के अधिकारी माैजूद रहे।

X
Bhilai News - chhattisgarh news additional secretary of the ministry saw the works of the plant
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना