यादव के हस्तक्षेप के बाद अटेंडेंट को काम पर रखने को राजी हुआ प्रबंधन

Bhilaidurg News - सप्ताह भर से सेक्टर 9 अस्पताल में मेडिकल अटेंडेंट को लेकर चल रहे विवाद का बुधवार को पटाक्षेप हो गया। इसके लिए...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:15 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news after the intervention of yadav the management agreed to keep the attendant
सप्ताह भर से सेक्टर 9 अस्पताल में मेडिकल अटेंडेंट को लेकर चल रहे विवाद का बुधवार को पटाक्षेप हो गया। इसके लिए विधायक देवेंद्र यादव को हस्तक्षेप करना पड़ा। जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन काम से हटाए गए पुराने मेडिकल अटेंडेंट को काम पर रखने को राजी हो गया।

इसके पूर्व सेक्टर-9 के अटेंडेंट व वार्ड ब्वाय प्रबंधन द्वारा बातचीत से अटेंडेंट की बहाली पर निष्कर्ष नहीं निकलने के कारण आईआर विभाग के सामने परिवार सहित धरने पर बैठ गए। अस्पताल में अटेंडेंट का नया ठेका होते ही ठेकेदार ने पुराने अनुभवी कर्मियों को जबरन निकाल दिया था। बुधवार को फिर प्रबंधन द्वारा नई चाल चलते हुए 22 अटेंडेंट को भर्ती करने की बात पता चलते ही प्रदर्शनकारी अटेंडेंट आक्रोशित हो गए और विधायक देवेंद्र यादव से इसकी शिकायत की।

मांग पूरी होने पर विधायक का अटेंडेंटों ने आभार जताया।

न्यूनतम मजदूरी दिलाना आवश्यक : विधायक

बैठक में सभी अटेंडेंट को बहाल करने पर सहमति बन गई। गुरुवार से सभी अटेंडेंट काम पर लौटेंगे। विधायक ने मजदूरों को न्यूनतम मजदूरी दिलाना आवश्यक बताते हुए इस विषय पर यूनियन के साथ होने का आश्वासन दिया और सभी को उनका हक़ दिलाने की बात कही।

X
Bhilai News - chhattisgarh news after the intervention of yadav the management agreed to keep the attendant
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना